AC से निकलकर चूहे को चट कर गया सांप, वीडियो देख चौंक उठे लोग

इंस्‍टाग्राम पर वायरल इस चौंका देने वाले वीडियो में एक विशाल सांप AC निकलकर चूहे को अपने मुंह में दबोच कर अपने साथ अंदर ले जाता नजर आता है.

AC से निकलकर चूहे को चट कर गया सांप, वीडियो देख चौंक उठे लोग

Snake Crawls Out Of AC To Eat Rat: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस रूह कंपा देने वाले वीडियो में एक जहरीला विशाल सांप (snake viral video) एयर कंडीशनर (AC) से निकलकर चूहे को अपने मुंह में दबोच कर अपने साथ अंदर ले जाता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को @theanimal.empire नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, कैसे एक बड़ा सा सांप एयर कंडीशनर में खुद को खींचता दिखाई पड़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एसी के नीचे रखे टेबल पर एक चूहा मंडरा रहा होता है, तभी AC से निकले सांप की नजर उस पर पड़ जाती है और वो देखते ही देखते चूहे को अपने मुंह में दबोचकर अपने साथ ले जाता है. 

1 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कोई कहीं भी सुरक्षित नहीं. यह सांप तो यही बताने की कोश‍िश कर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com