बेघर बच्चे ने दूसरे बच्चे को गले लगाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो हर किसी का मन मोह लेते हैं. इन दिनों फिर से इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा ही प्यारा वीडियो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

बेघर बच्चे ने दूसरे बच्चे को गले लगाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स को छोटे बच्चों की क्यूट हरकतें पसदं होती है. कुछ एक बार तो छोटे बच्चे बड़ों से भी ज्यादा समझदारी वाला काम कर सुर्खियां बटोर लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर दो छोटे बच्चों का एक बेहद ही प्यारा वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियों में दिख रहे मासूम से बच्चे ने ऐसा काम किया कि उसे देख हर कोई खुश हो जाएगा. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दो छोटे बच्चे एक-दूसरे के आसपास खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इनमें से एक बच्चा अचानक से डांस (Dance) करने लगता है. वहीं दूसरा बच्चा डांस करने वाले के पास पहुंच उसे अपने गले लगा लेता है. जवाब में सामने वाला बच्चा भी उसे कसकर अपने गले लगाता है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दोनों बच्चों की मासूमियत का दीवाना हो गया.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में बचपना दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास होता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि दोनों बच्चों ने अपने इस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर कई प्यारभऱे कमेंट किए. जिन्हें पढ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को ये वीडियो कितना पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को kiansh_ayansh नाम के इंस्टाग्राम पेज से 28 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com