विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2022

डूब रहे डॉगी को होमगार्ड ने बचाया, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता पानी की तेज लहरों में फंस है, जिसे बचाने के लिए शख्स खुद पानी में उतर गया और साथ ही एक जेसीबी (JCB) को भी बुला लिया,

डूब रहे डॉगी को होमगार्ड ने बचाया, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों जानवरों के रेस्क्यू के वीडियोज (Rescue Videos) सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस विडियो में एक शख्स कुत्ते को रेस्क्यू करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कुत्ते को बचाकर शख्स ने दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया. जिसके बाद इस रेस्क्यू का वीडियो (Video) हर जगह छा गया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता पानी की तेज लहरों में फंस है, जिसे बचाने के लिए शख्स खुद पानी में उतर गया और साथ ही एक जेसीबी (JCB) को भी बुला लिया, ताकि कुत्ते को सुरक्षित निकाला जा सके. आखिरकार कुत्ते को जेसीबी की मदद से सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया गया. अब इस शख्स की खूब तारीफें हो रही है. हालांकि ये वीडियो (Video) पुराना है, लेकिन एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

एक दावे के मुताबिक वीडियो में दिख रहा शख्स तेलंगाना (Telangana) पुलिस का जवान बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो कई लोगों के दिलों को छू गया. इस वीडियो (Video) को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में सारी कहानी बयां की है. जिसके बाद से ही इस वीडियो को कई लोग इंसानियत की असल मिसाल बताकर शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: जिम में भारी-भरकम वजन उठा रही थी महिला, तेज आवाज के साथ टूट गई बाजू

दीपांशु काबरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पानी की तेज लहरों के बीच फंसे कुत्ते को देखकर तेलंगाना पुलिस के होम गार्ड मुजीब ने तुरंत JCB बुलाने का फैसला किया और खुद उसे बचाने के लिए लहरों में उतर गए. उनके जज्बे को दिल से सलाम. मानवता की सेवा के लिए इंसान कोई भी जोखिम उठाने को तैयार रहता है'. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
डूब रहे डॉगी को होमगार्ड ने बचाया, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com