घर को स्विमिंग पूल बनाकर तैरते नजर आए लड़के, VIDEO देख यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

वीडियो में कुछ युवक घर को स्वीमिंग पूल बनाकर उसमें तैरते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये पानी बाढ़ का है या फिर युवकों ने खुद घर में पानी भरा है, ये तो साफ नहीं है, लेकिन वीडियो को देखकर ये तो क्लीयर है कि ये युवक पूरी तरह से मस्ती के मूड में हैं.

घर को स्विमिंग पूल बनाकर तैरते नजर आए लड़के, VIDEO देख यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

घर को स्विमिंग पूल बनाकर तैरते लड़कों का वीडियो हो रहा वीडियो

बचपन में आपने भी कभी न कभी अपने बाथरूम को स्विमिंग पूल बनाकर उसमें स्विमिंग करने की सोची होगी या की होगी, अगर ऐसा नहीं किया तो ऐसा करने का सपना जरूर देखते होंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपको आपके बचपन के उसी सपने की याद ताजा कर देगा. वीडियो में कुछ युवक घर को स्वीमिंग पूल बनाकर उसमें तैरते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये पानी बाढ़ का है या फिर युवकों ने घर में खुद पानी भरा, ये तो साफ नहीं है, लेकिन वीडियो को देखकर ये तो क्लीयर है कि, ये युवक पूरी तरह से मस्ती के मूड में हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिखी बचपन वाली मस्ती

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक घर के अंदर कुछ लड़के तैराकी करते नजर आ रहे हैं. कमरा पानी से लबालब भरा है. सफेद रंग की टीशर्ट में एक लड़का तैरता हुए, कमरे के एक ओर से दूसरी ओर जाता है. इसके पीछे ब्लैक कलर की टीशर्ट में दूसरा युवक भी उसके पीछे तैरता हुआ आता है. वहीं एक युवक कमरे की दहलीज पर पानी में डूबकर बैठा नजर आता है. तीनों लड़के घर में बने स्वीमिंग पूल को एन्जॉय कर रहे हैं.

यूजर्स को याद आया बचपन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर 3 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स को अपना बचपन याद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बचपन में मेरा सपना था कि मैं अपने घर को स्विमिंग पूल बनाकर उसमें तैरूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता था.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बाढ़ में ये क्या हो रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये काफी मजेदार लग रहा है.'