विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2023

लड़के के सिर पर अटक गया हेलमेट, वीडियो देख लोग बोले- ऐसे कौन पहनता है

वीडियो में एक लड़के के सिर पर अटका हेलमेट नजर आ रहा है. महज 20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोग अचरच में हैं और जानना चाहते हैं कि, आखिर यह हेलमेट लड़के ने पहना कैसे?

लड़के के सिर पर अटक गया हेलमेट, वीडियो देख लोग बोले- ऐसे कौन पहनता है
लड़के के सिर पर अटका हेलमेट, वायरल हो रहा वीडियो

दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट लगाना कितना जरूरी है, ये तो हम सभी जानते हैं. ट्रैफिक नियमों के मुताबिक, अगर आप मोटरसाइकिल या फिर स्कूटर चलाते समय हेलमेट नहीं लगाते हैं, तो आपको भारी चालान का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. बावजूद इसके कुछ लोग इसकी अनदेखी करते हुए और नियमों को ताक पर रखते हुए अपनी मनमानी करते नजर आते हैं. ये आपके साथ-साथ दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. हाल ही में हेलमेट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का हैरान कर रहा है, जिसमें एक लड़के के सिर पर अटका हेलमेट नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सिर में फंसा हेलमेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लड़के के इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग अचरच में हैं कि, आखिर लड़के ने हेलमेट को इस तरह सिर पर कैसे फंसा लिया. महज 20 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़के के सिर पर हेलमेट अटका नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग उसे निकालने की हर संभव कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोग लड़के की इस हरकत को देखकर अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी यही सोच रहे होंगे कि, आखिर यह हेलमेट लड़के ने पहना कैसे?

वायरल वीडियो देख चौंके लोग

ट्विटर पर इस वीडियो को इसी साल 15 जून को शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह नहीं जानना कि वह इससे बाहर कैसे आएगा, मुझे तो बस ये समझना है कि वह अंदर कैसे गया?' इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कम बजट में जेट प्लस सुरक्षा.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'यह तो आधा पावर रेंजर है.'
 

ये भी देखें- 'ब्लैक लुक' में एयरपोर्ट पर दिखे रणवीर सिंह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिखरे बाल, लाल सिंदूर, हांफती-चीखती बीच सड़क पर मंडराती नजर आई मंजुलिका, देख लोगों की निकल गईं चीखें
लड़के के सिर पर अटक गया हेलमेट, वीडियो देख लोग बोले- ऐसे कौन पहनता है
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Next Article
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com