VIDEO: झपट्टा मारकर पिता के सामने ही 1 साल के मासूम को जबड़े में दबाकर ले गया मगरमच्छ

Boy Attacked By Crocodile: हाल ही में इंटरनेट पर मलेशिया का एक वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आपकी भी डर के मारे रूह कांप जाएगी. दरअसल, नाव पर मौजूद एक साल के बच्‍चे और उसके पिता पर मगरमच्‍छ ने हमला कर दिया और देखते ही देखते मगरमच्छ बच्चे को जबड़े में भरकर ले गया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: झपट्टा मारकर पिता के सामने ही 1 साल के मासूम को जबड़े में दबाकर ले गया मगरमच्छ

Crocodile Attacked Son Malaysia: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप रही है. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मलेशिया के सबाह के लहद दातु के तट का बताया जा रहा है, जहां मछली पकड़ने गए एक शख्स के बच्चे को एक मगरमच्छ ने उसके पिता के सामने ही खा लिया है. इस दौरान पिता ने मगरमच्छ से अपने बच्चे को बचाने की लाख कोशिश कीं, लेकिन सभी कोशिशें नाकाम हो गईं. इस बीच बच्चे को बचाने के चलते पिता भी बुरी तरह घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

मलेशिया में यह घटना तब घटी, जब पिता और बेटा लहद दातु के तट पर मछली पकड़ने को गए थे. इस दौरान नाव पर मौजूद बच्‍चे और उसके पिता पर मगरमच्‍छ ने हमला कर दिया और देखते ही देखते मगरमच्छ बच्चे को जबड़े में भरकर पानी में गुम हो गया. बच्‍चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मगरमच्‍छ अपने जबड़ों में मासूम बच्‍चे को भरकर पानी के अंदर घसीटता हुआ ले गया. घटना के बाद असहाय पिता नाव पर बैठा रहा और अपने बच्चे को ले जाते हुए मगरमच्छ को देखता रह गया. बताया जा रहा है कि, इस घटना के बाद प्रशासन ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तब बच्चे की बॉडी नहीं मिल पाई है.