समंदर किनारे रोमांटिक होता नजर आया पेंगुइन कपल, वीडियो हो रहा है वायरल

वायरल वीडियो में पेंगुइन के जोड़े को समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में सैर करते देखा जा सकता है. महज 16 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं.

समंदर किनारे रोमांटिक होता नजर आया पेंगुइन कपल, वीडियो हो रहा है वायरल

समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थामे सैर करते नजर आया पेंगुइन का जोड़ा

आपने अक्सर बीच पर लोगों को टहलते और खास पलों को एंजॉय करते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी पेंगुइन कपल को समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में देखा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल छू रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी इसे बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में दिख रहे पेंगुइन के जोड़े को समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में एक-दूजे का हाथ थामे सैर करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार लूप में देखने के बाद भी दिल नहीं भरता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में पेंगुइन के जोड़े को समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में सैर करते देखा जा सकता है. ऐसे वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाए. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. पेंगुइन के जोड़े के इस वायरल वीडियो को इसी साल 29 जून को शेयर किया गया था. महज 16 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.
 

ये भी देखें- बिग बॉस की 'लस्ट स्टोरी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com