मुर्गी पर बाज ने कर दिया Attack, फिर बकरी और मुर्गे ने मिलकर बचाई उसकी जान, तीनों के बीच हुई जबरदस्त Fight - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी पर बाज ने हमला कर दिया तो उसे बचाने के लिए एक बकरी और एक मुर्गे ने बाज के साथ जबरदस्त फाइट की.

मुर्गी पर बाज ने कर दिया Attack, फिर बकरी और मुर्गे ने मिलकर बचाई उसकी जान, तीनों के बीच हुई जबरदस्त Fight - देखें Video

मुर्गी पर बाज ने कर दिया Attack, फिर बकरी और मुर्गे ने मिलकर बचाई उसकी जान

जानवरों के बीच भी आपस में अच्छी दोस्ती और प्यार होता है. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनसे हमें ऐसे उदाहरण देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी पर बाज ने हमला कर दिया तो उसे बचाने के लिए एक बकरी और एक मुर्गे ने बाज के साथ जबरदस्त फाइट की. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम के पेज से शेयर किया गया है.

देखें Video:


इस वायरल वीडियो लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब लोग कहते हैं कि 'जानवरों के पास विचार और भावनाएं नहीं होती हैं', तो ये जानवर चिल्लाते हुए और जोर से शोर को रोकने के लिए चले गए. वे अपने दोस्त को बचाने के लिए दौड़े. वे जानते थे कि अगर वे ऐसा नहीं करेंगे तो कुछ बुरा होगा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरे यूजर ने लिखा, “बिल्कुल अविश्वसनीय है कि कैसे उस बकरी ने मुर्गे को ढंक दिया और उसे अंदर ले गया. जानवरों के लिए हम जितना जानते हैं उससे कहीं अधिक है. यही कारण है कि वे इतने खास हैं और प्यार और अच्छी तरह से व्यवहार करने के लायक हैं.”