हाथियों ने की स्लाइडिंग, वीडियो देख लोग कह रहे हैं- बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती कर रहे हैं गजराज

हाथियों का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में बिल्कुल बच्चों की तरह दो हाथी मिट्टी में फिसलते हुए नजर आ रहे हैं. मानो मिट्टी की स्लाइडिंग उनकी फिसल पट्टी है और वो बच्चों की तरह उसमें खेल रहे हैं.

हाथियों ने की स्लाइडिंग, वीडियो देख लोग कह रहे हैं- बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती कर रहे हैं गजराज

जानवरों से जुड़े वीडियोज़ पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. खास तौर पर कुत्ते और बिल्ली के क्यूट वीडियोज़ को तो नेटीजंस भरपूर प्यार देते हैं. ऐसे में जब सोशल मीडिया पर जंगल का सबसे जेंटल एनिमल यानी कि हाथ नजर आता है तो लोग प्यार की बरसात कर देते हैं. हाथियों का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में बिल्कुल बच्चों की तरह दो हाथी मिट्टी में फिसलते हुए नजर आ रहे हैं. मानो मिट्टी की स्लाइडिंग  उनकी फिसल पट्टी है और वो बच्चों की तरह उसमें खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको भी प्यार हो जाएगा.

हाथियों ने मिट्टी में की स्लाइडिंग 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो हाथी मस्ती भरे पलों को साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  बिल्कुल बच्चों की तरह ये दोनों हाथी मिट्टी में एक साथ खेलते और स्लाइड करते हुए बहुत क्यूट लग रहे हैं. महज़ 11 सेकंड के वीडियो में हाथियों का ये जोड़ा एक दूसरे की मदद करते हुए एक कीचड़ भरे रास्ते पर फिसलने की कोशिश करता है. पीछे वाला हाथ आगे वाले को धीरे धीरे अपनी सूंड से पुश कर रहा है और आगे वाला हाथी अपने आगे वाले दोनों पैरों की मदद से फिसल रहा है. सोशल मिडिया पर हाथियों की मस्ती और टीम वर्क बेहद पसंद की जा रही है. 

नेटिजंस बोले -ये  वीडियो के 10 सेकेंड सबसे अमेज़िंग हैं 

 ट्विटर पर इस वीडियो को सेन डियागो वाइल्ड लाइफ के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, स्लाइडिंग इंटू द वीकेंड लाइक'. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो वायरल हो गया है और लोग एडोरेबल कमेंट्स और हार्ट इमोजी के साथ हाथियों पर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों का टीम वर्क अमेज़िंग है'. तो दूसरे ने लिखा, सो स्मूद.  एक इंटरनेट यूजर ने लिखा वेरी क्यूट तो दूसरे ने लिखा मेरे सबसे खुशी भरे 10 सेकंड. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ''इन लोगों को क्या मजा आ रहा है'.

वीडियो देखें- आईटीबीपी ने कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पंचकूला में महिलाकर्मियों को तैनात किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com