कभी देखा है पानी के ऊपर डॉगी को यूं दौड़ लगाते, Video देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

यह डॉगी पलक झपकते ही स्विमिंग पूल के एक किनारे से दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है और देखने वाले बस हैरान होकर देखते ही रह जाते हैं. डॉगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कभी देखा है पानी के ऊपर डॉगी को यूं दौड़ लगाते, Video देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पानी पर डॉगी को दौड़ लगाते देख घूमा यूजर्स का सिर, दिया ऐसा आया रिएक्शन

जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी पैरों के बल लटकती बिल्ली नजर आती है, तो कभी कोई पक्षी अपने मालिक को हेड मसाज देता दिखता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी डॉगी को पानी पर दौड़ते देखा या सुना है. अगर नहीं, तो यह वीडियो देखना बनता है. यह डॉगी पलक झपकते ही स्विमिंग पूल के एक किनारे से दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है और देखने वाले बस हैरान होकर देखते ही रह जाते हैं. डॉगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

पानी पर दौड़ लगाता डॉगी

महज चार सेकंड के इस वीडियो को देखकर आप पहली नजर में तो समझ ही नहीं पाएंगे कि ये हो क्या रहा है. एक जानवर तेजी से स्विमिंग पूल को पार करता है, महज चंद सेकंड के अंदर वो पूल के इस पार से उस पार पहुंच जाता है. कई बार वीडियो को ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि दूसरे डॉगी से अपनी जान बचाने के लिए काले और सफेद रंग का यह डॉग बड़ी ही तेजी से पानी पर भागता है. पानी की ऊपरी तरह पर दौड़ लगाते इस डॉग को देखकर हर किसी की आंख फटी की फटी रह गई. यह डॉगी पानी के ऊपर ऐसे दौड़ता है, जैसे मैदान में दौड़ रहा हो. आश्चर्य की बात है कि उसका बदन भीगता तक नहीं, चूंकि रफ्तार इतनी तेज है कि वह पानी पर सेकंड भर भी नहीं ठहरता और पार हो जाता है. 

हाथी ने दिखाई कमाल की बैलेंसिंग टेक्नीक, आप भी देखें यह वायरल Video

यूजर्स हो गए कंफ्यूज

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'स्पीडिंग बुलेट से भी ज्यादा तेज'. इस जबरदस्त वीडियो पर 45 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को लेकर थोड़ा कंफ्यूज भी नजर आ रहे हैं. चूंकि डॉग बड़ी ही तेजी से पानी पर दौड़ता है, लोग उसे ठीक से देख भी नहीं पाते और इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि वह डॉग है या कोई कैट. 

मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार ब्‍लैक लुक में स्‍पॉट हुईं नोरा फतेही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com