Heartbreak Insurance Fund का नाम सुना है कभी? ब्रेकअप पर आशिक को मिले 25,000 रुपये

दरअसल, एक लड़के को एक लड़की से प्यार हो गया. प्यार होने के बाद दोनों के बीच तकरार हुआ और फिर ब्रेकअप हुआ. हालांकि, ब्रेकअप से लड़का बहुत ही ज्यादा खुश है क्योंकि उसे ब्रेकअप के बाद 25 हज़ार रुपये मिले हैं. ये पैसे  Heartbreak Insurance Fund के ज़रिए मिले हैं.

Heartbreak Insurance Fund का नाम सुना है कभी? ब्रेकअप पर आशिक को मिले 25,000 रुपये

 Heartbreak Insurance Fund : प्यार-मोहब्बत में कई लोग सफल हो जाते हैं तो वहीं कुछ अभागे होते हैं जो असफल रह जाते हैं. प्यार सफल नहीं होने पर आशिक हताश और निराश हो जाते हैं. हालांकि, कुछ लोग किसी तरह से उबर जाते हैं, मगर कुछ लोग प्यार के दलदल में हमेशा फंसे रहते हैं. ख़ैर, सोशल मीडिया पर  Heartbreak Insurance Fund के बारे में चर्चा हो रही है. लोग इस तरह के इंश्योरेंस के बारे में पहली बार सुन रहे हैं. आखिर ये  Heartbreak Insurance Fund है क्या?

पहले ये ट्वीट देख लीजिए

दरअसल, एक लड़के को एक लड़की से प्यार हो गया. प्यार होने के बाद दोनों के बीच तकरार हुआ और फिर ब्रेकअप हुआ. हालांकि, ब्रेकअप से लड़का बहुत ही ज्यादा खुश है क्योंकि उसे ब्रेकअप के बाद 25 हज़ार (Man Gets Rs 25000 After Girlfriend Cheated – Heartbreak Insurance Fund) रुपये मिले हैं. ये पैसे  Heartbreak Insurance Fund के ज़रिए मिले हैं.

ट्वीट देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि मामला क्या है. दरअसल, @Prateek_Aaryan नाम के ट्विटर यूज़र ने एक पोस्ट शेयर की. पोस्ट में उसने लिखा- उसने और उसकी गर्लफ़्रेंड ने तय किया कि वो दोनों हर महीने ज्वॉइंट अकाउंट में 500 रुपये जमा करेंगे. डील ये थी कि जो भी धोखा खाएगा, उसे सारा पैसा ‘हार्टब्रेक इंश्योरेंस फ़ंड' के रूप में दिया जाएगा. अब प्रतीक को पैसे मिल गए. इसका मतलब ये हुआ कि प्रतीक का दिल पहले टूट गया है. मतलब प्यार में धोखा खाया है.

इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. @swatic12 नाम की ट्विटर यूज़र ने लिखा है- क्या करेंगे इतने पैसों का? वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा कानून हो जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रतीक ने एक स्लोगन भी शेयर किया है