हर्ष गोयनका ने पूछा- बॉन्डिंग के लिए क्या बेहतर है- Fevicol या...? तो कंपनी ने दिया ये दिलचस्प जवाब

बॉन्डिंग के लिए फेविकॉल (Fevicol) बेहतर है या अल्कोहल ? तो इस सवाल का जवाब खुद फेविकॉल कंपनी ने दिया है. जो काफी दिलचस्प है.

हर्ष गोयनका ने पूछा- बॉन्डिंग के लिए क्या बेहतर है- Fevicol या...? तो कंपनी ने दिया ये दिलचस्प जवाब

हर्ष गोयनका ने पूछा- बॉन्डिंग के लिए क्या बेहतर है- Fevicol या...?

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक लोगों से एक मजेदार सवाल पूछा है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उन्होंने सवाल पूछा कि, क्या बॉन्डिंग के लिए फेविकॉल (Fevicol) बेहतर है या अल्कोहल ? तो इस सवाल का जवाब खुद फेविकॉल कंपनी ने दिया है. जो काफी दिलचस्प है.

हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर पर लिखा- सिर्फ एक सवाल: बॉन्डिंग के लिए बेहतर क्या है - फेविकोल या अल्कोहल? अब ये ट्वीट सोशल मीडिय पर वायरल हो गया, जिसके बाद खुद फेविकॉल कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस सवाल का दिलचस्प जवाब दिया है. हर्ष गोयनका के सवाल के जवाब में फेविकॉल ने ट्वीट करते हुए लिखा- निर्भर करता है कि आप एक शाम के लिए या पूरे जीवन के लिए बॉन्डिंग चाहते हैं!

बिजनेसमैन के इस ट्वीट को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इसे रीट्वीट भी कर रहे हैं. बहुत से लोग ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि फेविकॉल, जो कि पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के स्वामित्व वाला 63 साल से अधिक पुराना ब्रांड है, भारत में न केवल एक घरेलू नाम है, बल्कि "बॉन्डिंग", "फिक्सिंग" या "मेंडिंग" के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com