Prabhas Birthday: जन्मदिन पर 'Baahubali' का नया अवतार देख फैन्स हुए Crazy, ऐसे दी शुभकामनाएं

आज भारतीय सिनेमा के 'बाहुबली' यानी प्रभास (Prabhas) का जन्मदिन है. आज एक्टर प्रभास (Happy Birthday Prabhas) 39 वर्ष के हो चुके हैं.

Prabhas Birthday: जन्मदिन पर 'Baahubali' का नया अवतार देख फैन्स हुए Crazy, ऐसे दी शुभकामनाएं

Happy Birthday Prabhas: जन्मदिन पर 'Baahubali' का नया अवतार.

आज भारतीय सिनेमा के 'बाहुबली' यानी प्रभास (Prabhas) का जन्मदिन है. आज एक्टर प्रभास (Happy Birthday Prabhas) 39 वर्ष के हो चुके हैं. उनके जन्मदिन पर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और ट्विटर पर अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. आज करीब 11 बजे प्रभास ने अपनी आनी वाली फिल्म 'Saaho' की झलक फैन्स को दिखाई. फेसबुक पर उन्होंने फैन्स के लिए 'Shades Of Saaho' नाम से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बदले हुए अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर #HappyBirthdayPrabhas और #ShadesOfSaaho ट्रेंड कर रहा है. लोग अपने अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफा, 'साहो' में ऐसा होगा धांसू लुक; देखें Video​
 


'साहो' एक त्रिभाषी थ्रिलर फिल्म है, जो सुजीत रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित है. बता दें कि पिछले साल 23 अक्टूबर को प्रभास के 38वें जन्मदिन के मौके पर 'साहो' का फर्स्ट लुक सामने आया था. इसमें प्रभास सूट-बूट में दिखाई दिए. उनका चेहरा गलाबंद से ढका नजर आया. श्रद्धा इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं. यह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है.

फिल्म में ऊंचे दर्जे के एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. 
 

देखें Saaho | Shades Of Saaho:


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com