विज्ञापन
This Article is From Jan 08, 2022

हथकड़ी लगी होने के बावजूद, पुलिस की चलती गाड़ी से कूदकर फरार हुआ कैदी, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

पुलिस की नजर के ठीक सामने से भागने में सफल होने के दौरान वह शख्स हथकड़ी से बंधा हुआ था. यह घटना कैमरे में कैद हो गई.

हथकड़ी लगी होने के बावजूद, पुलिस की चलती गाड़ी से कूदकर फरार हुआ कैदी

हमने कई सालों से जेल से भागने वाले कैदियों की कई कहानियाँ सुनी, देखी और पढ़ी हैं. खैर, ऐसी ही एक घटना हाल ही में ब्राजील (Brazil) में घटी है. जबकि यह जेल की कोठरी नहीं थी जिससे कैदी भाग निकला था, यह पुलिस की चलती-फिरती गाड़ी थी. पुलिस की नजर के ठीक सामने से भागने में सफल होने के दौरान वह शख्स हथकड़ी से बंधा हुआ था. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो में एक शख्स को पुलिस की गाड़ी से बाहर कूदते हुए दिखाया गया, जिसके बाद वो एक गली की ओर भागने लगता है. इस वीडियो को वायरलहॉग ने यूट्यूब पर शेयर किया है. यह घटना 28 दिसंबर, 2021 को अलागोआ नोवा, पाराइबा, ब्राजील में हुई थी.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "कैदी चलती पुलिस वाहन से भाग निकला," और इसे ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से लगभग 40,00 बार देखा जा चुका है.

जैसी कि उम्मीद थी, कैमरे पर घटना के सामने आने पर दर्शक हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, ''क्या सच में उन्होंने उसे वैन के पिछले हिस्से में हथकड़ी लगा दी थी?''  एक यूजर ने उस शख्स के भागने की हरकत की तारीफ करते हुए लिखा, "कैसे वह चालाकी से भाग निकला... रियरव्यू मिरर से बचते हुए."

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, वह शख्स पुलिस की गाड़ी का दरवाजा खोलने में सफल रहा और फरार हो गया. वह कार से कूदकर बीच सड़क पर खड़ा हो गया और जल्द ही अपनी जान बचाने के लिए भागा. इससे पुलिस को रियरव्यू मिरर में उसके भागने का पता नहीं चला और कार आगे बढ़ गई. एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को थाने पहुंचने के बाद ही उस शख्स के भागने का पता चला, जब उन्होंने कैदी को वैन के अंदर नहीं पाया.

कैदी अभी पकड़ा नहीं गया है. सिविल पुलिस का दावा है कि इस बात की जांच शुरू कर दी गई है कि कैदी गाड़ी से कैसे भागा. पुलिस कार के डिब्बे को बंद करने वाले कपलिंग में किसी भी तरह की खराबी का पता लगाने के लिए तकनीकी विशेषज्ञता का सहारा ले रही है.

इससे पहले ब्राजील में एक कैदी ने अपनी बेटी का वेश बनाकर जेल से भागने की कोशिश की थी. एक अन्य उदाहरण में, बॉबी लव नाम का एक शख्स जेल से भाग निकला और दशकों तक दोहरा जीवन जीता रहा. उसकी पत्नी और चार बच्चों को उसके अतीत के बारे में तब तक कोई जानकारी नहीं थी जब तक उसकी पहचान नहीं हुई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
हथकड़ी लगी होने के बावजूद, पुलिस की चलती गाड़ी से कूदकर फरार हुआ कैदी, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com