"हमारा भी एक ज़माना था" ट्रेंड कर रहा है, देश के अधिकारी अपनी पुरानी यादों को शेयर कर रहे हैं

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लोग अपनी पुरानी यादों को शेयर कर रहे हैं. देश के कई अधिकारियों ने इस हैशटैग के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. लोगों को ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं. देखा जाए तो सिविल सर्विसेज़ की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए ये एक प्रेरणा है.

Hamara Bhi Ek Zamana Tha: ट्विटर पर यूं तो रोज़ कुछ न कुछ ट्रेंड करता ही रहता है. आज भी एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. हमारा भी एक ज़माना था, हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग पर देश के अधिकारी अपनी पुरानी यादों को शेयर कर रहे हैं. कोई पुरानी तस्वीर को शेयर कर रहे हैं तो कोई पुरानी यादों को. अधिकारियों के साथ आम जनता भी अपनी यादों को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं. आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर लोग क्या शेयर कर रहे हैं.

अवनीश शरण ने भी शेयर की पुरानी तस्वीर

हमारा भी एक जमाना था

आरके विज ने शेयर की पुरानी तस्वीर

पढ़ाई के दौरान की तस्वीर

हमारा भी एक जमाना था

पुरानी तस्वीर की बात ही कुछ और होती थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लोग अपनी पुरानी यादों को शेयर कर रहे हैं. देश के कई अधिकारियों ने इस हैशटैग के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. लोगों को ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं. देखा जाए तो सिविल सर्विसेज़ की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए ये एक प्रेरणा है. छात्र जीवन में सभी लोग बिल्कुल साधारण रहते हैं. सफल होने के बाद भी लोग कुछ भूलते नहीं हैं.