विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

'गुलाबी शरारा' से 'मोए मोए' तक, साल 2023 में लोगों के सिर चढ़कर बोले ये वायरल Songs, झूमने पर कर दिया मजबूर

इस साल कुछ गानों ने अपनी बीट के दम पर सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में जगह बना ली. रील्स हों या मीम्स पूरे साल इन्हीं गानों की बादशाहत चलती रही.

Read Time: 5 mins
'गुलाबी शरारा' से 'मोए मोए' तक, साल 2023 में लोगों के सिर चढ़कर बोले ये वायरल Songs, झूमने पर कर दिया मजबूर
मोए मोए से लेकर गुलाबी शरारा तक ये हैं साल 2023 के वायरल गाने

साल बीत रहा है और चंद ही दिनों में साल 2023 इतिहास बन जाएगा और नए साल की दस्तक होगी. एंटरटेनमेंट और म्यूजिक के मामले में 2023 काफी जुदा रहा है. इस साल ऐसे कई सॉन्ग लोगों के दिलों पर छा गए. यह गाने न सिर्फ लोगों की जुबान पर चढ़े बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनका जबरदस्त रंग देखने को मिला. यह गाने इस कदर वायरल हुए की इंटरनेट पर लोगों ने अनगिनत रेल बनाकर इन्हें अपनी जिंदगी में शामिल कर लिया.इनमें से कई गाने ऐसे थे जिनके बोल और मतलब लोगों को पता नहीं चल पाए लेकिन इनकी बीट पर लोग जमकर थिरके. इंस्टाग्राम हो या फेसबुक हर जगह इनकी रील्स ने लोगों को मन मोह लिया. चलिए 2023 में वायरल हुए ऐसे ही वायरल सॉन्ग्स के बारे में बात करते हैं.

गुलाबी शरारा
गुलाबी शरारा कुमांऊ का स्याली गीत है जिसकी धुन पर जमकर लोग नाचे. इसके बाकी लिरिक्स लोगों को भले ही समझ ना आए हों लेकिन इसकी धुन और बीट इतनी शानदार है कि लोग इस पर नाचने के लिए रेडी हो गए. इस गाने पर करोड़ों रील्स बनी और ये खूब पॉपुलर हुआ.


 

गैसोलीना
इसी साल जून माह में गैसोलीना गाने ने जमकर धूम मचाई. डैडी यांकी का ये गाना लोगों को समझ नहीं आता लेकिन इसकी बीट इतनी शानदार हैं कि लोग सड़क पर चलते हुए भी नाचने लगते हैं. ये गाना स्पैनिश फिल्म का है काफी पुराना है. लेकिन हाल ही में जब स्पैनिश फिल्म प्राइम पर स्ट्रीम हुई तो इसमें इस गाने को सुनकर लोग इसके दीवाने हो गए. फिर क्या, रील्स हो या फेसबुक, हर जगह इस गाने की धूम सुनाई दी.

जमाल कुडु
ये तो ताजा ताजा गाना है जो अभी भी आपके जहन में घूम रहा होगा. फिल्म एनिमल में इसी गाने के जरिए बॉबी देओल की एंट्री दिखाई गई है. ये एक ईरानी गाना है जो काफी साल पहले धूम मचा चुका है. इस गाने को कभी ईरानी लड़कियों ने एक स्कूल फंक्शन में गाया था. अब इसे लोग जमकर गुनगुना रहे हैं और इस पर धड़ाधड़ रील्स बन रही है. हम इंडिया वाले इस मामले में काफी उदार है, हम अच्छा लगने वाले किसी भी मुल्क के गाने को उतनी ही तवज्जो और इज्जत देते हैं.



बादल बरसा बिजुली
देश में जब बरसातों का मौसम था तब दो नेपाली लड़कियों के बादल सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. दो नेपाली बहनों का ये डांस वीडियो लोगो को इतना पसंद आया कि इस पर जमकर रील्स बने और इसे शादी ब्याह में भी जमकर बजाया गया.

दफा 406
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गाने 295 का भोजपुरी वर्जन जब आया तो लोग इसके कायल हो गए. इस पर जमकर मीम्स बने और ये गाना लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया. बैकग्राउंड में मूसेवाला का सॉन्ग बजता है और रील में तमिल एक्टर सूर्या की क्लिप लोगों को पसंद आती है.

बहरला हा मधुमास नवा
मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के गाने इस मराठी गाने ने सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाया. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर करोड़ों रील्स बन चुकी हैं. इसके डांस वीडियो भी आप आए दिन इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

मोए मोए
इस गाने के लिरिक्स तो बिलकुल समझ नहीं आते क्योंकि ये सर्बियन गाना है, लेकिन जाने इसमें ऐसा क्या है कि लोग इसके दीवाने हो गए हैं. कोई भी मौका हो, हालात हो या सिचुएशन हो, इस पर बनी रील्स आपकी फीड में दिख ही जाएगी. कोई बंदा कहीं फंस जाए या काम खराब हो जाए तो इस गाने को बैकग्राउंड में लगाकर लोग खुद के ही मजे ले रहे हैं. वैसे इस गाने की बात करें तो मोए मोए का मतलब बुरा सपना बताया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेटे की शादी में मम्मी-पापा ने गोविंदा के गाने पर किया तड़कता-भड़कता डांस, एक्सप्रेशन्स के आगे फेल हो जाएं अच्छे-अच्छे
'गुलाबी शरारा' से 'मोए मोए' तक, साल 2023 में लोगों के सिर चढ़कर बोले ये वायरल Songs, झूमने पर कर दिया मजबूर
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;