खुद की सगाई में दूसरी लड़की से बात करने में मग्न दूल्हे को लाइन पर लाई दुल्हन, VIDEO देख हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

अपनी ही सगाई में दुल्हन को छोड़ दूसरी लड़की से पंचायत करना दूल्हे को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस मजेदार वाडियो में दुल्हन चंद सेकंड में ही अपने दूल्हे को लाइन पर ले आती है, जिसे देखकर आप भी हंस-हर कर लोटपोट हो जाएंगे.

खुद की सगाई में दूसरी लड़की से बात करने में मग्न दूल्हे को लाइन पर लाई दुल्हन, VIDEO देख हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

सगाई पर दूसरी लड़की से बात करते देख दुल्हन का फूटा गुस्सा, कि ऐसी हरकत की देखने वाले देखते ही रह गए

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर शादियों से जुड़ें कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कई बार काफी फनी, तो कई बार हैरान कर देने वाले होते हैं. शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास लम्हा होता है, जिसे लोग खूब एन्जॉय करते हैं. वहीं अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके खोज निकालते हैं. शादी के समय नोकझोंक तो लगी रहती है, लेकिन अगर यही नोकझोंक दूल्हा-दुल्हन में हो जाए तो माहौल क्या होगा, इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते है.

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे को लाइन पर लाती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को देख आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. शादियो में अक्सर दूल्हे को दुल्हन की बहनों यानि सालियों या फिर दुल्हन की सहेलियों से घिरा देखा जाता है, लेकिन इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ एक लड़की से बात करने में इतना मग्न हो गया, कि वो यही भूल गया कि सब उसी को देख रहे हैं. इस बीच लड़की से बात करते देख तिलमिलाई दुल्हन दूल्हे से बात करने की कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन दूल्हा हर बार उसकी बात टाल देता है. इस बीच दुल्हन का गुस्सा उफान मार जाता है, तभी दुल्हन इस बार दूल्हे के सिर पर हाथ मारते हुए कहती है कि 'मैं भी हूं.' तब जाकर दूल्हे के दिमाग की बत्ती जलती है और वो लड़की को छोड़ दुल्हन के पास खिसककर बैठ जाता है. यह देखकर वहां बैठे सभी लोग ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं.

महिला के चेहरे पर जीभ लपलपाते दो मुंहे सांप को देख आप भी रह जाएंगे सन्न

इस मजेदार वीडियो को सीशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'unzip.world' नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 19 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 8 लाख 69 हजार से ज्यादा लोगों से इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद जैसे यूजर्स के रिएक्श की बाढ़ सी आ गई.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com