दूल्हे ने वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन को दिया अनोखा सरप्राइज़, वायरल हुई फोटो, देखकर यूजर्स को आया गुस्सा

लिंक्डइन (LinkedIn) पर कृष्णा वार्ष्णेय नाम के दूल्हे द्वारा शेयर किया गया, पोस्ट नवविवाहितों के सामने एक पैकेज के साथ एक अमेज़ॅन डिलीवरी बॉय की तस्वीर दिखाता है.

दूल्हे ने वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन को दिया अनोखा सरप्राइज़, वायरल हुई फोटो, देखकर यूजर्स को आया गुस्सा

दूल्हे ने वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन को दिया अनोखा सरप्राइज़

शादियां (Weddings) आमतौर पर बहुत टेंशन देने वाली होती हैं. क्योंकि, ज्यादातर कपल्स के लिए ये के जीवन का सबसे खुशी का दिन होता है, वे हर सजावट और खानपान की तैयारी को बड़ी ही बारीकी से प्रबंधित करते हैं ताकि उनके खास दिन को याद किया जा सके और सबकुछ पसंद किया जा सके. इसलिए हैदराबाद (Hyderabad) के इस शख्स ने मूड हल्का करने के लिए अपनी पत्नी को एक मजेदार तोहफा देकर सरप्राइज देने का फैसला किया. हालांकि इस पूरी घटना ने लोगों के बीच बहस छेड़ दी है.

लिंक्डइन (LinkedIn) पर कृष्णा वार्ष्णेय नाम के दूल्हे द्वारा शेयर किया गया, पोस्ट नवविवाहितों के सामने एक पैकेज के साथ एक अमेज़ॅन डिलीवरी बॉय की तस्वीर दिखाता है. आप ये देखकर हैरान हो गए होंगे. तो आइए हम आपको बताते हैं.

उन्होंने लिखा, "मैंने अपनी अमेजोनियन पत्नी, फागुनी खन्ना (Faguni Khanna) को वरमाला (Varmala) के खो जाने का एक झूठा दिखावा करके एक सरप्राइज दिया और फिर मैंने इसे अमेज़ॅन (Amazon) से ऑर्डर किया. बस अपने प्यार के लिए प्यार के साथ एक ब्रांड एकीकरण कर रहा हूं."

ये सब देखकर आपको भी थोड़ा ज्यादा मक्खनबाज़ी लग रही होगी. वैसे हम ऐसा इसलिए नहीं कह रहे हैं क्योंकि इंटरनेट ने अपनी राय दी है. इस घटना को अनावश्यक बताने से लेकर इसे शर्मनाक करार देने तक, पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स की भरमार है. एक यूजर ने तो लिख दिया कि अब लोग जल्दी ही यहां पर रील्स भी बनाने लगेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मध्य प्रदेश में क्लर्क के घर से मिली 85 लाख की नकदी