दूल्हा बोला कबूल है, सुनते ही खुशी के मारे उछलकर डांस करने लगी दुल्हन, फिर किया कुछ ऐसा, हैरान रह गए लोग- देखें Video

दूल्हा जैसे ही कबूल है बोलता है, दुल्हन खुशी के मारे चीख पड़ती है, झूमने लगती है, दूल्हे को गले लगाती है और फिर उसे सबके सामने ही किस कर लेती है.

दूल्हा बोला कबूल है, सुनते ही खुशी के मारे उछलकर डांस करने लगी दुल्हन, फिर किया कुछ ऐसा, हैरान रह गए लोग- देखें Video

दूल्हा बोला कबूल है, सुनते ही खुशी के मारे उछलकर डांस करने लगी दुल्हन, फिर किया कुछ ऐसा

शादी हर किसी के जीवन का सबसे अहम दिन होता है. फिर चाहे वो कोई लड़की हो या लड़का, हर किसी के लिए शादी उसके जीवन की सबसे बड़ी खुशी का दिन होता है. जीवन के इस सबसे खास मौके पर लड़की और लड़का दोनों ही बेहद खुश होते हैं और अपने जीवन की नई शुरुआत के लिए बहुत सी प्लानिंग करते हैं. शादी के दिन क्या पहनना है, कैसे तैयार होना है इसके अलावा भी बहुत सी चीजें होती हैं जिन्हें पहले से सोच लिया जाता है. कई बार तो दूल्हा-दुल्हन इतने खुश होते हैं कि वे ये भूल जाते हैं कि उनके आसपास कौन है और ये सब भूलकर वो खुद भी अपनी शादी में झूमकर डांस और मस्ती करते हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन इतनी खुश है कि वो भूल जाती है कि उसकी शादी है और उसके आसपास ढेरों लोग बैठे हैं. वो खुशी के मारे उछलकर डांस करने लगती है और दूल्हे को सबसे सामने किस कर लेती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कि दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं और उनके आसपास परिवार वाले और रिश्तेदार भी बैठे हैं. दूल्हा जैसे ही कबूल है बोलता है, दुल्हन खुशी के मारे चीख पड़ती है, झूमने लगती है, दूल्हे को गले लगाती है और फिर उसे सबके सामने ही किस कर लेती है.

वीडियो देखकर ही आप ये अंदाज़ा लगा सकते हैं कि दुल्हन अपनी शादी से कितनी ज्यादा खुश है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जिंदगी हो तो ऐसी. दूसरे ने लिखा, ये है खुशी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com