दूल्हे ने शादी की रस्म के दौरान दुल्हन के साथ बनाई रोटी, लोग बोले- अब हमेशा ही बनानी पड़ेगी - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर शादी के बाद की रस्म का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में शादी की रस्म के दौरान दुल्हन को रोटी बनाते हुए (bride cooking roti) दिखाया गया है.

दूल्हे ने शादी की रस्म के दौरान दुल्हन के साथ बनाई रोटी, लोग बोले- अब हमेशा ही बनानी पड़ेगी - देखें Viral Video

दूल्हे ने शादी की रस्म के दौरान दुल्हन के साथ बनाई रोटी

शादी का दिन इंसान की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. इस दिन दूल्हा और दुल्हन अपने नए जीवन की शुरुआत प्यार, विश्वास और सहयोग की बुनियाद पर करते हैं. सोशल मीडिया पर शादी के बाद की रस्म का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में शादी की रस्म के दौरान दुल्हन को रोटी बनाते हुए (bride cooking roti) दिखाया गया है. बहुत सी जगहों पर ये रस्म होती है कि नवविवाहित दुल्हनों को अपने नए घर में पहले दिन कुछ पकाने के लिए कहा जाता है और शादी के बाद की रस्म के लिए अपने नए परिवार के सदस्यों को अपने खाना पकाने के कौशल से प्रभावित किया जाता है जिसे 'पहली रसोई' कहा जाता है.

इस वीडियो में दुल्हन को रोटी बनाते हुए दिखाया गया है, जहां वह अपने परिवार के नए सदस्यों से घिरी हुई है. रोटी बनाने के लिए दुल्हन एक रोलर का उपयोग करती हुई दिखाई दे रही है. जब वह रोटी को पकाने के लिए एक बड़े तवे पर रखती है, तो उसके परिवार के सदस्य उसकी तारीफ करते हैं. दुल्हन के बगल में बैठा दूल्हा शरमा जाता है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि दूल्हा भी तवे पर रखी रोटी को सिकने के लिए पलटता है और मुस्कुरा रहा होता है.

देखें Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को @SophiaZarin नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, एक गांव में एक पुरानी लेकिन अच्छी #परंपरा जहां #दुल्हन को उनकी शादी के दिन "रोटी" बनाने के लिए कहा जाता है और #दूल्हा उसकी मदद करता है. इस तरह उनका वैवाहिक जीवन आपसी सहयोग और प्यार से शुरू होता है!

इस वीडियो को भी देखें : लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर रात में दुर्घटना के बाद सड़क पर छोड़ी गई मिली


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com