दूल्हे ने दुल्हन के आगे बिछा दी पैसों से बनी ड्रेस, वीडियो देख लोग बोले- दुल्हन की तो निकल पड़ी

इंटरनेट पर इन दिनों एक शादी फंक्शन से जुड़ा कमाल का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं.

दूल्हे ने दुल्हन के आगे बिछा दी पैसों से बनी ड्रेस, वीडियो देख लोग बोले- दुल्हन की तो निकल पड़ी

दुल्हन के लिए बिछा डाली पैसों की ड्रेस, हैरत में पड़े लोग

इंटरनेट की दुनिया अजब-गजब वीडियोज का खजाना है. ऐसे ही एक वीडियो ने इन दिनों लोगों के होश उड़ा रखे हैं. वीडियो में एक दूल्हे 'राजा' ने अपनी दुल्हनियां के आगे पैसों की (Veil) टाइप कालीन बिछा रखी है. नोटों से बनी इस ड्रेस को देख लोग दंग हैं. वीडियो में शख्स जिस अंदाज में नोटों (पैसों) से बनी इस ड्रेस को फ्लोर पर बिछाता है और फिर इसकी डोरी अपनी दुल्हन की नेक पर बांध देता है. इस दौरान उन्हें लोग बस एक टक देखते ही रह जाते हैं.

पैसों से बनी ड्रेस

इंस्टाग्राम पर Bridal & Wedding Inspo नाम के पेज से वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये शादी इंडिया की नहीं है. वीडियो में दुल्हन व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही है. वहीं दूल्हा सूट-बूट में दिखाई दे रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, दुल्हन खड़ी रहती है और दूल्हा आकर पैसों से बनी ड्रेस को दुल्हन के आगे बिछा देता है और फिर उसकी छोर को दुल्हन की नेक से बांध देता है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, इस दूल्हे ने अपनी दुल्हन को $25K कैश का शानदार गिफ्ट दिया है.

यहां देखें वीडियो

17 मिलियन बार देखा गया वीडियो

कैप्शन के मुताबिक, यह शादी के रिसेप्शन के दौरान एक फिलिपिनो रिवाज है. ये उन्हें एक मजबूत फाइनेंशियल फ्यूचर बनाने में मदद करता है. वीडियो को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि,वो इस दुल्हन को देखकर जैलेस महसूस कर रही हैं. वहीं कुछ ने लिखा कि, किस्मत वालों को ऐसा पति मिलता है, जबकि कुछ ने लिखा कि जो मर्द, औरत की इज्जत करते हैं सबसे अच्छे होते हैं. वहीं एक ने लिखा, दुल्हन की तो निकल पड़ी.

ये Video भी देखें: Air India Express उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशान, देखें एयरपोर्ट से Ground Report

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com