दुल्हन को लाने भयंकर बाढ़ में बारात लेकर निकल पड़ा दूल्हा, गहरे पानी के बीच चले बाराती, देखते रह गए लोग

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे भयंकर बाढ़ में भी दूल्हे ने अपनी बारात को कैंसिल नहीं किया और बाढ़ के बीच से बारात लेकर चल पड़ा.

दुल्हन को लाने भयंकर बाढ़ में बारात लेकर निकल पड़ा दूल्हा, गहरे पानी के बीच चले बाराती, देखते रह गए लोग

दुल्हन को लाने भयंकर बाढ़ में बारात लेकर निकल पड़ा दूल्हा

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो एक बारात का है, लेकिन ये बारात कोई आम बारात नहीं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे भयंकर बाढ़ में भी दूल्हे ने अपने बारात को कैंसिल नहीं किया और बाढ़ के बीच से बारात लेकर चल पड़ा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के बाहर कमर तक पानी भरा हुआ है और पानी का बहाव भी काफी तेज है. इसी बीच दूल्हा और उसके परिवार वाले बारात लेकर निकल पड़े हैं. दूल्हा पूरी तरह से सजा धजा है और अपने कपड़े पकड़े पानी में बारात लेकर चल पड़ा है. उसके पीछे-पीछे कुछ महिलाएं और उसके घरवाले भी बारात में शामिल होने के लिए आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव देखकर काफी खतरनाक लग रहा है, लेकिन इस दूल्हे को शादी का ऐसा जुनून चढ़ा कि वो अपनी बारात लेकर बाढ़ के बीच ही निकल पड़ा है.

देखें Video:

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो देखकर दूल्हे के मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nareshsharma5571 नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई शादी की डेट ही चेंज कर लेता. दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो सात समंदर पार करके आने वाले राजकुमार निकला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो : जान हथेली पर रखकर कार के बीच से गुज़रा रूसी स्टंटमैन