शादी में बजा सलमान खान का गाना, सुनते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, स्टेज पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में धमाकेदार डांस करता दिख रहा है. दूल्हे ने सलमान खान के गाने पर ऐसा डांस किया कि लोग देखते ही रह गए.

शादी में बजा सलमान खान का गाना, सुनते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, स्टेज पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

शादी में बजा सलमान खान का गाना, सुनते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा

शादी हो और लोग डांस न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. लेकिन इन दिनों तो दूल्हा-दुल्हन खुद ही अपनी शादी में डांस करने लगे हैं. पहले के दूल्हा-दुल्हन शर्माते थे, लेकिन अब तो मेहमानों से पहले ही दूल्हा-दुल्हन डांस करना शुरु कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में धमाकेदार डांस करता दिख रहा है. दूल्हे ने सलमान खान के गाने पर ऐसा डांस किया कि लोग देखते ही रह गए.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा काफी लोगों के साथ स्टेज पर खड़ा  है और जैसे ही सलमान खान का गाना, मुझसे शादी करोगी बजना शुरु होता है, दूल्हा बिना कुछ सोचे डांस करना शुरु कर देता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा कितनी मस्ती से शानदार डांस कर रहा है. वो सलमान खान के हर स्टेप को भी बखूबी फॉलो कर रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर vaivahik नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और दूल्हे के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  काश मुझे भी ऐसा ही दूल्हा मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, हर मस्जिद में शिवलिंग क्यों देखना?