तिरंगे को फहराते हुए दादी मां का वीडियो हुआ वायरल, नवीन जिंदल ने कहा- मां ने दिल जीता!

सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देख कर आपके दिल के अंदर देशभक्ति भर जाएगी. दरअसल, इस वीडियो को देखकर लोग बहुत गदगद हैं.

तिरंगे को फहराते हुए दादी मां का वीडियो हुआ वायरल, नवीन जिंदल ने कहा- मां ने दिल जीता!

सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देख कर आपके दिल के अंदर देशभक्ति भर जाएगी. दरअसल, इस वीडियो को देखकर लोग बहुत गदगद हैं. सोशल मीडिया के यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी अम्मा तिरंगे को बड़े शान से फहरा रही हैं. उनके साथ अन्य बच्चे भी मौजूद हैं. ये वीडियो देशभक्ति से भरा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी अम्मा तिरंगे झंडे को बड़े शान से बच्चों के बीच फहरा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बहुत तेज़ी से शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को मशहूर उद्योगपति नवीन जिंदल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवीन जिंदल ने लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है ये. इस वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करके कहा- ये वाकई में जबर्दस्त वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- इतना प्यारा वीडियो.