VIDEO: पोते के साथ खेलते-खेलते खुद बच्ची बनी दादी, साइकिल पर सवार दादी को देख बच्चे ने दिए कमाल के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक प्यारी सी दादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने पोते के साथ खेलते-खेलते सच में बच्ची बनती नजर आ रही हैं. इन दादी का यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी इनकी जिंदादिली को सलाम कर रहे हैं.

VIDEO: पोते के साथ खेलते-खेलते खुद बच्ची बनी दादी, साइकिल पर सवार दादी को देख बच्चे ने दिए कमाल के रिएक्शन

पोते के साथ खेलते-खेलते उसकी छोटी सी साइकिल पर चढ़ गईं दादी

दादा-दादी और नाना-नानी के लिए उनके बच्चों के बच्चे यानी नाती-पोते बेहद खास होते हैं. हर दादा-दादी का सपना होता है कि, वह अपनी नाती-पोतों के साथ खेलें और फिर से बच्चे बन जाएं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही दादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने पोते के साथ खेलते-खेलते सच में बच्ची बन जाती हैं. इन दादी का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी जिंदादिली को सलाम कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दादी ने की तीन पहिया साइकिल की सवारी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. बुजुर्ग महिला बच्चों वाली छोटी सी तीन पहिया साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. लाल रंग की साड़ी पहनें ये दादी, अपने पोते के साथ खेलते हुए खुद भी बच्ची बनती दिखाई दे रही हैं. वह पोते को साइकिल चला कर दिखाती हैं. वहीं पोता, दादी के पीछे-पीछे भागता नजर आता है. इस बीच दादी को अपनी साइकिल चलाते देख बच्चे की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता.

कूल दादी की तारीफ करते दिखे यूजर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर 85 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. ढेरों यूजर्स कमेंट कर इस क्यूट दादी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसी दादी सबको मिले.' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये देख मुझे मेरी दादी की याद आ गई, वो मुझसे बहुत प्यार करती थीं. किसी भी फैमिली फंक्शन पर उन्हें मिस करते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज तक मैंने जितने वीडियो देखे ये सबसे बेस्ट है.'