पोती ने अपने हाथों से दादा को खिलाया खाना, लोगों ने कहा- संस्कार कूट कूट कर भरा है

आए दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने दादा जी को भोजन खिला रही है.

पोती ने अपने हाथों से दादा को खिलाया खाना, लोगों ने कहा- संस्कार कूट कूट कर भरा है

आए दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने दादा जी को भोजन खिला रही है. वो बच्ची अपने दादाजी को इतने प्यार से भोजन करा रही है कि लोग उसे देखकर खुश हो जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. कहते हैं बच्चों को जो संस्कार बचपन से दिए जाए वो उन्हें जिंदगी भर करते हैं और अपनी आने वाली पीढ़ी को भी ये ही सिखाते हैं. ये वीडियो सभी को पसंद आ रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक छोटी बच्ची बेड पर बैठी होती है और उसके करीब एक बुजुर्ग भी बेड पर लेटे होते है. वीडियो को देख अंदाज लगाया जा सकता है बुजुर्ग की इतनी अच्छी हालत नही होती कि वो उठकर कुछ खा पीले या फिर अपना कुछ कम भी कर ले. तो वीडियो में आगे वो बच्ची एक ऐसा काम कर देती है जिसने सभी सोशल मीडिया यूजर्स के दिल चुरा लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com