मास्टर साहब ने स्टूडेंट्स के साथ ऐश्वर्या राय के दइया-दइया रे गाने पर किया डांस, खूब लचकाई कमर, लोग बोले- Great सर जी...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मास्टर साहब के अगल -बगल तीन छात्राएं भी हैं और सभी उनके साथ ऐश्वर्या राय के गाने दइया-दइया रे पर डांस कर रही हैं.

मास्टर साहब ने स्टूडेंट्स के साथ ऐश्वर्या राय के दइया-दइया रे गाने पर किया डांस, खूब लचकाई कमर, लोग बोले- Great सर जी...

मास्टर साहब ने स्टूडेंट्स के साथ ऐश्वर्या राय के दइया-दइया रे गाने पर किया डांस

आजकल लोगों के बीच पॉप्युलर होने का शौक हर किसी को है. फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. फिर चाहे वो किसी को अच्छा लगे या बुरा. लोगों को तो बस फेमस होना है. अब फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों को एक सबसे आसान तरीका भी मिल गया है. कुछ भी करते हुए अपना वीडियो या रील बनाओ और उसे इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर शेयर कर दो. बस कुछ ही घंटों में आपका वीडियो वायरल हो जाएगा और आप लोगों के बीच छा जाएंगे. दिलचस्प बात तो ये है कि लोग इसके लिए रील्स में अजीबोगरीब और उल्टी-सीधी हरकतें भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि वीडियो जितना बुरा होगा, आदमी उतनी जल्दी फेमस होगा. 

आपने सोशल मीडिया पर स्कूल में बच्चों के साथ डांस करती हुई टीचर के कई वायरल वीडियो तो अबतक जरूर देखे होंगे. ऐसे डांस वीडियो ने तो बहुत से टीचर्स को सोशल मीडिया पर स्टार बना दिया है. और साथ ही टीचर्स को लोगों से तारीफ भी मिली. अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है, जिसमें एक मास्टर साहब (Teacher) क्लास में छात्राओं के साथ बड़ा शानदार डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मास्टर साहब के अगल -बगल तीन छात्राएं भी हैं और सभी उनके साथ ऐश्वर्या राय के गाने दइया-दइया रे पर डांस कर रही हैं. बच्चियों के साथ मास्टर साहब का ये डांस काफी जबरदस्त है. डांस के दौरान शिक्षक ने शानदार स्टेप्स किए हैं और बच्चियां भी उनके डांस स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं.

देखें Video:

लोगों को मास्टर साहब का ये डांस काफी पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर javed_gurudeva नाम के यूजर पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, स्कूल में एक पीरिएड डांस का भी होना चाहिए. दूसरे ने कमेंट किया, बढ़िया सर, बच्चों के साथ दोस्त की तरह ही रहना चाहिए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

अमरोहा में राम सिंह के पास है 100 साल से भी ज्यादा पुराने रेडियो का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com