गोरखा सैनिक ने खुखरी के साथ किया मस्त डांस, वायरल वीडियो देख हर करने लगा तारीफ

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो (Video) लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें एक गोरखा सैनिक को खुखरी लेकर करते हुए देखा जा सकता है. आमतौर पर इसी खुखरी का इस्तेमाल गोरखा सैनिक (Gorkha Jawan) विरोधी पर वार करने के लिए करते हैं.

गोरखा सैनिक ने खुखरी के साथ किया मस्त डांस, वायरल वीडियो देख हर करने लगा तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

यूं तो दुनिया का हर सिपाही मौत से आंख में आंख मिलाकर बात करना जानता है. लेकिन जब बात गोरखा सैनिकों (Gorkha Soldiers) की हो तो उनका साहस ही लोगों को जोश से भर देता है. भारत की तरफ से लड़ी गई तमाम लड़ाईयों में गोरखा सैनिकों ने अपने दम से विरोधियों को कहीं बार धूल चटाई है. जहां दुनियाभर के सैनिक हाईटेक तकनीक से लैस होते हैं. वहीं गोरखा जवानों के लिए खुखरी आज भी उनका सबसे घातक हथियार है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर गोरखा जवान का एक खुखरी डांस खूब वायरल हो रहा है. गोरखा सैनिक का ये वीडियो हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो (Video) लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें एक गोरखा सैनिक को खुखरी लेकर करते हुए देखा जा सकता है. आमतौर पर इसी खुखरी का इस्तेमाल गोरखा सैनिक (Gorkha Jawan) विरोधी पर वार करने के लिए करते हैं. वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि सैनिक डांस करते-करते खुखरी को घुमा रहा है. सैनिक को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे की वह कोई परंपरागत डांस कर रहा हो. गोरखा सैनिक के इसी खुखरी डांस पर जनता फिदा हो गई.

यहां देखिए वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक ही 45 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, कई लोगों ने वीडियो (Video) देख कर शानदार कमेंट्स भी किए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर ने हमने तो गोरखा सैनिकों की बहादुरी के किस्से कई बार सुने हैं, लेकिन ये नजारा पहली बार देखा है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ”मैं मौत से नही डरता' अगर कोई यह बोल रहा है तो यकीनन वो गोरखा ही होगा '. इसी तरह और भी कई यूजर्स ने पोस्ट पर शानदार कमेंट्स किए हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है.