गोरिल्ला बड़ी स्टाइल में चला रहा था साइकिल, बैलेंस बिगड़ते ही गिरा धड़ाम, गुस्से में उठाई साइकिल और किया कुछ ऐसा

वीडियो में एक गोरिल्ला को साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे को धूप में लेटा हुआ देखा जा सकता है. कुछ ही देर में आप देखेंगे कि गोरिल्ला जमीन पर गिर जाता है.

गोरिल्ला बड़ी स्टाइल में चला रहा था साइकिल, बैलेंस बिगड़ते ही गिरा धड़ाम, गुस्से में उठाई साइकिल और किया कुछ ऐसा

गोरिल्ला बड़ी स्टाइल में चला रहा था साइकिल, बैलेंस बिगड़ते ही गिरा धड़ाम

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो (Animal Funny Video) की कमी नहीं है. आए दिन जानवरों की मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. IFS अधिकारी सम्राट गौड़ा (IFS officer Samrat Gowda) ने बुधवार को ट्विटर पर साइकिल पर सवार गोरिल्ला (Gorilla riding bicycle) की एक मजेदार क्लिप शेयर की. लेकिन इसमें बस इतना ही नहीं था. कुछ सेकंड के बाद गोरिल्ला साइकिल से गिर गया और बाद में उसने जो किया उसे देखकर कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गोरिल्ला को साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे को धूप में लेटा हुआ देखा जा सकता है. कुछ ही देर में आप देखेंगे कि गोरिल्ला जमीन पर गिर जाता है. उसे इतना गुस्सा आया कि उसने साइकिल को उठाकर जोर से फेंक दिया. छोटा सा ये वीडियो निश्चित रूप से आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "बेवकूफ साइकिल." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक करीब 70 हजार बार देखा जा चुका है. लोग इस गोरिल्ला की मजेदार हरकतों के फैन हो गए हैं. हर किसी को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'आइए उसे बेहतर साइकिलिंग इंफ्रास्ट्रक्चर मुहैया कराएं ताकि वह भी खुशी महसूस कर सके और साइक्लिंग का आनंद ले सके. दूसरे ने लिखा, "सावधान: जब आप किसी को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV को फिर मिला सम्मान,समूह को मिले 8 पुरस्कार