ड्रोन को अपना भोजन समझकर चबा गया घड़ियाल, वीडियो देख चौंक गए गूगल के सुंदर पिचाई

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं जो चौंकाने वाले होते हैं और कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं जो हमें हैरत में डाल देते हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है.

ड्रोन को अपना भोजन समझकर चबा गया घड़ियाल, वीडियो देख चौंक गए गूगल के सुंदर पिचाई

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं जो चौंकाने वाले होते हैं और कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं जो हमें हैरत में डाल देते हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद पूरी दुनिया हैरत में हो गई है. इतना ही नहीं, गूगल और एल्फाबेट (Google And Alphabet CEO) के सीईओ को भी ये वीडियो (Sundar Pichai) बहुत भा रहा है. ये वीडियो थोड़ा ख़तरनाक भी है इसलिए दिल थाम के देखिएगा.

वीडियो देखिए

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घड़ियाल (Allligator) कोई उड़ती हुई चीज़ को अपने मुंह में दबा लेता है. उसके बाद घड़ियाल के मुंह से धुआं निकलने लगता है. आस-पास के लोग इस दृश्य को देख रहे होते हैं. सभी जोर जोर चिल्लाने लगते हैं और घड़ियाल को खाने से मना करते हैं. दरअसल जो चीज़ घड़ियाल खा रहा है वो ड्रोन है. ड्रोन को निगलने के बाद उसमें धुआं निकलने लगता है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर सबसे पहले डाला गया है. उसके बाद @chr1sa नाम के ट्विटर यूज़र ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. ये वीडियो इतना डरावना है कि लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो के वायरल होने के बाद इसे गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई भी रिट्वीट करते हैं. इस वीडियो पर बहुत कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इस घड़ियाल को पता भी नहीं है कि ड्रोन निर्जीव होता है. वहीं एक यूज़र ने कहा- जानवर कब क्या कर दे किसी को पता भी नहीं है.