दो बंदरों ने इस तरह लगाया एक दूसरे को गले, लोगों को याद आ गई जय- वीरू की दोस्ती.... देखें Viral Video

दो बंदरों (Monkey) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दो छोटे- छोटे बंदर एक दूसरे को गले लगते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जिस तरह से दो बंदर एक दूसरे को प्यार दिखा रहे हैं वह देखकर आपको एक पल के लिए शोले फिल्म की जय वीरू की दोस्ती याद आ जाएगी

दो बंदरों ने इस तरह लगाया एक दूसरे को गले, लोगों को याद आ गई जय- वीरू की दोस्ती.... देखें Viral Video

दो बंदरों ने इस तरह लगाया एक दूसरे को गले

दो बंदरों (Monkey) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दो छोटे- छोटे बंदर एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जिस तरह से दो बंदर एक दूसरे को प्यार दिखा रहे हैं वह देखकर आपको एक पल के लिए फिल्म शोले के जय वीरू की दोस्ती याद आ जाएगी. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा...  एक प्यारा सा हग कई शब्दों का मेल है. इस दो बंदर को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि यह दोनों कितने जिगरी दोस्त हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो पर अब तक 1 हजार से अधिक व्यूज और 50 से अधिक रिट्वीट और 200 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो में दो बंदरों का प्यार देखकर आप इमोशनल भी हो जाएंगे साथ ही आपको अपने बचपन के दोस्त की याद एक बार जरूर आ जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, वाह एक प्यारा सा हग आपके खराब मूड को तुरंत ठीक कर देता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा यह बेहद प्यारा वीडियो है.