बर्थडे के मौके पर शुभकानाएं मिलने से गदगद हुए गोल्ड बॉय नीरज चोपड़ा, ट्विटर पर शुक्रिया कहा

इन दिनों नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया की जान बने हुए हैं. सोशल मीडिया के हरेक प्लेटफॉर्म्स पर उनके वीडियोज़, मीम्स देखने को मिल जाते हैं. गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर भी किया है.

बर्थडे के मौके पर शुभकानाएं मिलने से गदगद हुए गोल्ड बॉय नीरज चोपड़ा, ट्विटर पर शुक्रिया कहा

इन दिनों नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया की जान बने हुए हैं. सोशल मीडिया के हरेक प्लेटफॉर्म्स पर उनके वीडियोज़, मीम्स देखने को मिल जाते हैं. गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर भी किया है. वीडियो शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद कहा है. वर्तमान में नीरज चोपड़ा अमेरिका में ट्रेनिंग पर हैं. उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान ही लोगों को बधाई दी है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा ने अपने फैंस को वीडियो मैसेज के जरिए एक खास संदेश दिया है. इस वीडियो को देखकर नीरज चोपड़ा के फैंस काफी गदगद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 40 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं कई ऐसे लोग हैं जो इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने नीरज चोपड़ा को कमेंट करते हुए लिखा है- आप वाकई में महान हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अगली बार गोल्ड ही लाना यार.