चलती ट्रेन में 'शीला की जवानी' गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, देख भड़के लोग

वीडियो में लड़कियों की टोली 'तीस मार खां' के फेमस सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं.

चलती ट्रेन में 'शीला की जवानी' गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो रोजाना वायरल हो रहे हैं, जिनमें कभी कोई ठुमके लगाते हुए, तो कभी कोई अश्लील हरकतें करता नजर आता है. आजकल लोग रील के चक्कर में बस, ट्रेन, मेट्रो के अलावा रेलवे प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अजीबोगरीब हरकतों से किसी को हंसाते, तो किसी को गुस्सा दिलाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों की टोली मिलकर ट्रेन में 'शीला की जवानी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में लड़कियों की टोली बड़े ही जोशीले अंदाज में डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक एक कर के कैमरा सबके तूफानी स्टेप्स दिखा रहा है. वीडियो में लड़कियां कभी ऊपर और नीचे के कंपार्टमेंट में बैठकर, तो कभी खड़े होकर 'तीस मार खां' के फेमस सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. 

ट्रेन में लड़कियों ने किया गजब का डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @bomb_fire_india नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रेंडिंग.' 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 37 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोस्त साथ हों तो ट्रेन का सफर प्यारा हो जाता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले मेट्रो तो थी ही अब ट्रेन भी.'