सीवर में गिरी बच्ची को बचाने के लिए लोगों ने दिखाई गजब की हिम्मत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ लोगों की दरियादिली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके पीछे की कहानी जानकर आप भी खुश हो उठेंगे.  

सीवर में गिरी बच्ची को बचाने के लिए लोगों ने दिखाई गजब की हिम्मत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. मगर कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें लोग लंबे वक्त तक याद रखते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ लोगों की दरियादिली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके पीछे की कहानी जानकर आप भी खुश हो उठेंगे.  यही वजह है कि अब इस वाकये से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

हम सभी ये बात बखूब जानते हैं कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो खुद की जान जोखिम में डाल दूसरों को बचा लेते हैं. जिन्हें दूसरों की फ्रिक होती है वो भला कहां खुद की जान की परवाह करते हैं. दरअसल हुआ ये कि एक बच्ची सीवर के खुले मैनहोल में गिर गई थी. बच्ची की जान खतरे में देख एक डिलीवरी वाला (Delivery worker) उसकी मदद करने के लिए आगे आया. उसने और उसके साथ कई लोगों ने मिलकर इस बच्ची की जान बचा ली.

यहां देखिए वीडियो-

GoodNewsCorrespondent ने जो ट्विटर पर शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग बच्ची को रेस्क्यू कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लोगों ने बच्ची को अपनी गोद में उठा रखा है. यह मामला दोमिनिकन गणराज्य (Dominican Republic) का है. जहां एक बच्ची सीवर के खुले मैनहोल में जा गिरी. बच्ची को सीवर से निकालने के लिए एक शख्स पहले सीवर के अंदर उतरा. फिर उसने अंदर से बच्ची को बाहर खड़े लोगों को पकड़ाया.

ये भी पढ़ें: मालकिन ने बिल्ली के लिए खरीदा 4 लाख का गिफ्ट, खबर सुन चकरा गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको इस तरह से सीवर के मैनहोल खुले होने से किसी की जान भी जा सकती है. अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती रहती है कि सीवर में गिर जाने की वजह से बच्चे की जान चली गई. लेकिन इसके बावजूद लोग ऐसे सीवरों को खुला छोड़ देते हैं. जिनकी वजह से किसी न किसी की जान पर बन आती है.