VIDEO: लड़की की 'हजार' कोशिशें हो गई नाकाम, तब घोड़े की एक ट्रिक से बन गया काम

Trending Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक लड़की घोड़े पर चढ़कर बैठने की हजार कोशिश करने के बाद भी नाकाम हो जाती है, लेकिन तभी घोड़ा ऐसा तिकड़म लगाता है, जिसे देखकर आप भी घोड़े की समझदारी की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

VIDEO: लड़की की 'हजार' कोशिशें हो गई नाकाम, तब घोड़े की एक ट्रिक से बन गया काम

Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज हैरत में डाल देते हैं. वहीं कई बार ऐसे-ऐसे जुगाड़ वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स भी सोच में पड़ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक लड़की घोड़े पर चढ़कर बैठने की हजार कोशिश करने के बाद भी नाकाम हो जाती है, लेकिन तभी घोड़ा ऐसा तिकड़म लगाता है, जिसे देखकर आप भी घोड़े की समझदारी की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की घोड़े की सवारी करना चाहती है, जिसके लिए वह हर संभव प्रयास करती नजर हर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की बार-बार घोड़े पर चढ़ने की कोशिश कर रही है. बावजूद इसके उसकी हर कोशिश नाकाम हो रही है. जब कई कोशिशों के बाद भी लड़की घोड़े पर बैठ नहीं पाती, तब आखिर में घोड़ा लड़की की मदद कर देता है. वीडियो में आगे घोड़ा खुद नीचे बैठ जाता है, ताकि लड़की आराम से बैठ सके. लड़की के बैठते ही घोड़ा खड़ा हो जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर यह वीडियो @_B___S नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को इसी साल 26 अप्रैल को शेयर किया गया था. 
 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीट से उठकर मणिरत्नम के छू लिए पैर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com