लड़की ने टैटू बनवाकर Papa को भेजा अपना Video, पापा ने जो कहा, कोई सोच ही नहीं सकता

एक लड़की ने अपने हाथों पर टैटू बनवाया और हाथ पर 05/02/1978 लिखवाया. अब इसी का फोटो खींचकर उसने अपने पापा को व्हाट्सएप पर भेज दिया.

लड़की ने टैटू बनवाकर Papa को भेजा अपना Video, पापा ने जो कहा, कोई सोच ही नहीं सकता

लड़की ने टैटू बनवाकर Papa को भेजा अपना Video

आजकल के लड़के-लड़कियों को टैटू बनवाने का खुमार चढ़ा है. जिसे देखो अपने शरीर में कहीं भी टैटू बनवा रहा है. लेकिन, मम्मी-पापा बच्चों को टैटू बनवाने की इजाज़त कभी नहीं देते. अगर बच्चे टैटू बनवाने का ज़िक्र भी उनके सामने कर लें तो पैरेंट्स का दिमाग ये सुनते ही गरम हो जाता है. वहीं, अगर कोई बच्चा टैटू बनवाने के बाद घर पर दिखाए तो घर में महासंग्राम छिड़ जाता है फिर तो टैटू बनवाने वाले की खैर नहीं. अब टैटू (Tattoo) से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, एक लड़की ने अपने हाथों पर टैटू बनवाया और हाथ पर 05/02/1978 लिखवाया. अब इसी का फोटो खींचकर उसने अपने पापा को व्हाट्सएप पर भेज दिया. जिसे देखकर लड़की के पिता ने जवाब में लिखा- आई विल किल यू (मैं तुम्हे मार दूंगा). अब इसी चैट के स्क्रीनशॉट को लड़की ने अपने ट्विटर @sharandirona अकाउंट पर 11 मई को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- साफ दिख रहा है मेरे डैड ने टैटू को अप्रूव कर दिया है. 

लड़की का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस डेट पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स ने कहा कि ये तो पिता की बर्थडेट लग रही है. तो वहीं कुछ ने लिखा कि उन्हें ये टैटू पसंद आया. एक यूजर ने लिखा-  अगर मेरी फैमिली को ये टैटू दिखता तो उनका भी वही रिएक्शन होता. दूसरे यूजर ने लिखा- अंकल जी इज बेस्ट. इस पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com