शुतुरमुर्ग के ऊपर बैठ गई युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Viral Video

Girl Riding Ostrich: क्या आप ये सोच सकते हैं कि, कोई शख्स ऊंट, घोड़े या हाथी की सवारी छोड़कर किसी पक्षी की सवारी कर सकता है. एक जू में कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई दिया, जहां एक युवती ऑस्ट्रिच की सवारी करती नजर आई.

शुतुरमुर्ग के ऊपर बैठ गई युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Viral Video

Girl Rides On Back Of Ostrich: किसी चिड़ियाघर में या फिर किसी तालाब के किनारे आपने कभी न कभी किसी घोड़े या ऊंट की सवारी का लुत्फ लिया ही होगा. इन बलशाली जानवरों की सवारी का मजा ही अलग होता है. बर्षों से आप जिन पशुओं पर वीरों को सवार देख रहे हैं, उनकी सवारी करने का मौका मिलता है तो ही रोमांचक लगता है, लेकिन क्या आप ये सोच सकते हैं कि कोई शख्स ऊंट, घोड़े या हाथी की सवारी छोड़ कर किसी पक्षी की सवारी कर सकता है. एक जू में कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई दिया. जहां एक युवती ऑस्ट्रिच की सवारी करती नजर आई. इस वायरल वीडियो को देखकर कोई नाराजगी जाहिर कर रहा है, तो कोई आनंद उठा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सरपट भागा ऑस्ट्रिच

आपने शायद ही कभी सपने में सोचा होगा कि, घोड़े की तरह ऑस्ट्रिच की पीठ पर बैठकर उतनी ही रोमांचक सवारी की जा सकती है, लेकिन ये वीडियो आपकी सोच बदल देगा, जिसे शेयर किया है pstore makasarr नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस वीडियो में एक युवती ऑस्ट्रिच पर सवार नजर आ रही है. वो जैसे ही ऑस्ट्रिच पर बैठते ही ये पक्षी तेजी से भागना शुरू कर देता है. उसकी सरपट चाल देखकर ये यकीन ही नहीं होता कि, किसी पक्षी में इतनी ताकत हो सकती है कि वो वजन उठा कर दौड़ लगा दे, लेकिन ये ऑस्ट्रिच तो बिना लड़खड़ाए तेजी से दौड़ लगाता है. वीडियो देखकर ये भी लगता है कि जिस भी जू का ये नजारा है, वहां इस तरह ऑस्ट्रिच की सवारी करवाई जाती है.

कहीं गुस्सा कहीं ताज्जुब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. किसी कमेंट में उनकी नाराजगी नजर आ रही है, तो कोई इस सवारी को लेकर रोमांचित है. एक यूजर ने लिखा कि, 'मैं भी ऐसी ही सवारी करना चाहता हूं.' दूसरे यूजर ने नाराजगी जताई कि, 'ये जानवरों के साथ क्रूरता है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'जानवरों के प्रति कोई सहानुभूति ही नहीं है.'