विज्ञापन
Story ProgressBack

खुद को वंडर वुमन समझ बिजी सड़क पर हाथ छोड़कर स्कूटी दौड़ाती नजर आई लड़की, लोगों ने ली मौज

Trending Viral Video: वीडियो में एक लड़की बिजी रोड पर दोनों हाथ छोड़कर स्कूटी चलाती नजर आ रही है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Read Time: 3 mins
खुद को वंडर वुमन समझ बिजी सड़क पर हाथ छोड़कर स्कूटी दौड़ाती नजर आई लड़की, लोगों ने ली मौज
चलती स्कूटी पर स्टंटबाजी करती नजर आई लड़की, लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट.

Girl Riding Hands Free Scooter On Road : ट्रैफिक पुलिस यातायात नियमों का पालन कराने और लोगों को जागरूक करने के लिए आये दिन नये-नये तरीके आजमाती रहती है, ताकि पब्लिक सड़क पर गाड़ी चलाते समय खुद के साथ-साथ दूसरों की भी सुरक्षा को ध्यान में रखे. बावजूद इसके कुछ लोग यातायात नियमों को तोड़ते और खुलेआम ट्रैफिक रूल्स की अनदेखी करते नजर आते हैं. हाल ही में स्कूटी के साथ स्टंट करती एक ऐसी ही लड़की का वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

स्कूटी पर स्टंट (stunt on Scooty)

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की के स्कूटी चलाने की स्टाइल को देखकर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है, तो कोई गुस्सा जाहिर कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़की हाई ट्रैफिक रोड पर बिना हेलमेट दोनों हाथ छोड़कर स्कूटी चलाती नजर आ रही है. हैरान कर देने वाला यह वीडियो X पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'निडर स्कूटर दीदी अपनी किस्मत के साथ कलेश को सड़क पर ले जाते हुए.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Rides Scooty Hands-Free)

वीडियो देख चुके कुछ लोग जहां चिंता जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग तेज रफ्तार स्कूटी पर लड़की का बैलेंस और कंट्रोल देखकर उसे सुपरगेम बता रहे हैं. वीडियो में हाथ छोड़कर तेज रफ्तार में सड़क पर स्कूटी दौड़ाती यह लड़की हवा में तैरती नजर आ रही है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी कार सवार ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो देख चुके कुछ लोगों ने लड़की के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'अपने साथ कई लोगों की जान खतरे में डाल दी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'देखो भाई, विग लगाकर कहीं कोई लड़का तो नहीं है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दीदी रॉक, हर कोई शॉक.' चौथे यूजर ने लिखा, 'ब्रेक तो वैसे भी पैर से ही लगाना है, तो हाथ से क्या ही होगा.'

ये भी देखिए- Sunny Deol बने Entertainer Of The Year, पिता Dharmendra के लिए क्या बोले? | NDTV Indian Of The Year

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
खुद को वंडर वुमन समझ बिजी सड़क पर हाथ छोड़कर स्कूटी दौड़ाती नजर आई लड़की, लोगों ने ली मौज
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;