Shocking: अचानक घर की छत फाड़कर निकला विशालकाय अजगर, VIDEO देख यूजर्स के छूटे पसीने!

Giant Python Viral Video: हाल ही में सामने आए इस वीडियो में घर की छत पर छिपे बैठे एक विशालकाय अजगर को निकलते देखा जा रहा है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी हालत खराब हो रही है.

Shocking: अचानक घर की छत फाड़कर निकला विशालकाय अजगर, VIDEO देख यूजर्स के छूटे पसीने!

विशालकाय अजगर ने घर में ऐसी जगह बनाया अपना ठिकाना

Azgar Ka Video: हर इंसान अपने आपको सबसे ज्यादा खुद के ही घर में सुरक्षित मानता है, लेकिन अगर आपका घर ही सुरक्षित न हो तो? दरअसल, हाल ही में सामने आए एक वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है, जिसमें एक घर की छत से अचानक कुछ ऐसी चीज सामने आई, जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में जो देखने को मिल रहा है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक घर की छत पर विशाल अजगर अपना आशियाना बनाए बड़े आराम से रह रहा था, लेकिन सूचना मिलने पर जब वन विभाग के कर्मचारी वहां पहुंचे, तो नजारा देखकर वह भी दंग रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स सांप पकड़ने वाली स्टिक से घर की छत पर छिपे विशाल अजगर को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा होता है. इस बीच अजगर की पूंछ हवा में लहराती नजर आती है, जिसे पकड़कर शख्स खींचना शुरू कर देता है, ताकि अजगर छत छोड़कर नीचे आ जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, अकेला शख्स अजगर को खींच नहीं पाता, इस बीच दूसरा शख्स उसकी मदद के लिए आगे आता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bilal.ahm4d नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में अजगर को देखकर यकीनन किसी की भी हालत खराब हो जाए. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब मुझे अपनी ही छत से डर लगने लगा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब तो रात में सोने में भी डर लगेगा.'