विज्ञापन
Story ProgressBack

सिर्फ एक फोटो के लिए अपने कलेजे के टुकड़ों को मौत के मुंह में धकेलते नजर आए पैरेंट्स, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो

वीडियो में कुछ डरे सहमे बच्चे सड़क किनारे खड़े होकर एक घड़ियाल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि, ऐसा करने के लिए उनके पैरेंट्स ही उन पर दबाव बना रहे हैं.

Read Time: 3 mins
सिर्फ एक फोटो के लिए अपने कलेजे के टुकड़ों को मौत के मुंह में धकेलते नजर आए पैरेंट्स, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो
सड़क किनारे घड़ियाल के साथ बच्चों को खड़ा करके पैरेंट्स खींचने लगे फोटो, वीडियो देख भड़के लोग

राह में मिले खूंखार जंगली जानवरों को अक्सर कुछ लोग हल्के में लेते हैं. बिना ये सोचे समझे की इसका परिणाम कितना खतरनाक या जानलेवा हो सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कुछ लोगों की बेवकूफी दूसरों की जान खतरे में डालती नजर आती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में कुछ डरे सहमे बच्चे सड़क किनारे खड़े होकर घड़ियाल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि, ऐसा करने के लिए उनके पैरेंट्स ही उन पर दबाव बना रहे हैं और खूंखार शिकारी के साथ अपने जिगर के टुकड़ों को पोज देने के लिए कहकर फोटो खींचते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो 

अक्सर पैरेंट्स कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो बच्चों की सुरक्षा का खास ख्याल रखते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में पैरेंट्स खुद अपने जिगर के टुकड़ों को मौत के मुंह में धकेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी हैरानी भी होगी और गुस्सा भी आएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक घड़ियाल मुंह खोलकर सड़क किनारे नजर आ रहा है. इस दौरान सामने खड़े कुछ पैरेंट्स बच्चों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते हुए, उन्हें साइकिल से उतरकर घड़ियाल के पास जाकर पोज देने के लिए कहते हैं, ताकि वो उनकी तस्वीर खींच सकें. घड़ियाल से डरकर कांपते सहमे बच्चे पैरेंट्स के जबरन दबाव में आकर खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवाने लगते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @ramprasad_c नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. जानकारी के लिए बता दें कि, इस वीडियो को काफी समय पहले टिक टॉक पर भी शेयर किया जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'देसी माता-पिता के इस व्यवहार की क्या व्याख्या है' महज 50 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह कंटेंट क्रिएशन का नशा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कतई पागल लोग हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान..इनके साथ क्या गलत है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'कॉमन सेंस आजकल बड़ा कॉमन नहीं है.' अधिकतर लोग पैरेंट्स के इस फैसले को बेवकूफी भरा और गलत ठहरा रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
सिर्फ एक फोटो के लिए अपने कलेजे के टुकड़ों को मौत के मुंह में धकेलते नजर आए पैरेंट्स, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;