आप रहें सावधान, गाजियाबाद में एक ईयरफोन ने ली युवक की जान

आप रहें सावधान, गाजियाबाद में एक ईयरफोन ने ली युवक की जान

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद:

जिले के साहिबाबाद जीआरपी क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पार करते समय ईयरफोन लगाना एक युवक को महंगा पड़ गया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

बाद में मौके पर पहुंची जीआरपी साहिबाबाद पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास विकास पुत्र छोटे लाल निवासी कन्नौज ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रेक पार कर रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। बताया जाता है कि हादसे से पूर्व ट्रेन के चालक ने हॉर्न भी बजाया लेकिन ईयरफोन लगा होने के चलते वह सुन नहीं पाया और हादसे का शिकार हो गया।

एक युवक की सिर में प्रहार कर हत्या कर दी गई
एक अन्य घटननाक्रम में मुरादनगर थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवक की सिर में प्रहार कर हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि रात के समय बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर वारदात को अंजाम दिया है। मरने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिंकरोड़ थाना क्षेत्र में एक अधेड़ पुरुष का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दिन निकलते ही लोगों ने पुलिस का लाश मिलने की सूचना दी और फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन पहचान नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।