मैरिज एनिवर्सरी पर पति जैद संग मस्ती करती नजर आईं गौहर खान, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, Video हुआ Viral

Gauahar Khan Wedding Anniversary: शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए गौहर खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस की खुशी को दोगुना कर दिया. दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. गौहर के इस वीडियो को देख उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

मैरिज एनिवर्सरी पर पति जैद संग मस्ती करती नजर आईं गौहर खान, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, Video हुआ Viral

Gauahar Khan Flaunted Baby Bump: 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) ने बीते दिन 25 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की है. इस दौरान एक-दूसरे को विश करते हुए दोनों ने कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. इस मौके पर उन्होंने एक ऐसा वीडियो भी शेयर किया, जिसे देख उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. बताते चले कि, दूसरी सालगिरह से कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी.

यहां देखें वीडियो

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की शादी साल 2020 में हुई थी, जिसके बाद हाल ही में शादी की अपनी दूसरी सालगिरह पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस को सरप्राइज कर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को गौहर खान ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 81 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में दो फ्रेम नजर आ रहे हैं, जो एक ही जगह के हैं. कैप्शन के मुताबिक, पहला फ्रेम 2 साल पहले का है, जिसमें गौहर और जैद मस्ती भरे मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरा फ्रेम इसी साल 2022 का है, जिसमें गौहर रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौहर डांस करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति जैद को भी गौहर के बेबी बंप को सहलाते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में गौहर लिखती हैं कि, '2 साल पहले, हम बिल्कुल सेम स्पॉट पर थे, प्यार में थे. 2 साल बाद, हम उसी जगह पर थे, मैरिड और अपने आशीर्वाद (बेबी) के साथ. अल्हम्दुलिल्लाह, माशाल्लाह. थैंक्यू जैद, मेरी जिंदगी के बेस्ट दो साल के लिए सुख में, दुख में एक साथी. आपको मेरे जीवन में लाने के लिए मैं अल्लाह की बहुत आभारी हूं. आई लव यू.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जैद दरबार ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह ! 2 साल, कहां निकल गए पता ही नहीं चला. अब तक के सबसे अच्छे 2 साल और इंशाल्लाह कई और एक साथ. आई लव यू गौहर, अंदर और बाहर से अब तक की सबसे सुंदर इंसान.'