'पुष्पा राज' के स्वैग में नजर आए गणपति बप्पा, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Ganeshotsav Pushpa Idols 2022: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का खुमार अब भी बरकरार है. गणेश उत्सव की धूम के बीच 'पुष्पा राज' का फीवर गणपति प्रतिमाओं पर भी देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

'पुष्पा राज' के स्वैग में नजर आए गणपति बप्पा, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Allu Arjun की इस स्टाइल में आई गणपति बप्पा की मूर्ति, देखें VIDEO

Allu Arjun Craze Hits Ganesh Chaturthi: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बीते साल आई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa) का क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म में उनके बात करने के स्टाइल से लेकर उनके डांसिग स्टाइल, यहां तक की दाढ़ी पर हाथ फिराते हुए 'मैं झुकेगा नहीं' वाला डायलॉग का खुमार आज भी देखने को मिल रहा है. दिलचस्प बात यह है कि अब गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) पर 'पुष्पा राज' का फीवर गणपति प्रतिमाओं (Ganeshotsav Idols 2022) पर देखने को मिल रहा है, जो भक्तों को भी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बप्पा की मूर्ति को पुष्पा स्टाइल में देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2022) की धूम चारों तरफ देखने को मिल रही है. इस बीच बाजारों में भी गौरी गणेश (Lord Ganesha) की कई तरह की मूर्तियां नजर आ रही है. इनमें से कुछ मूर्तियां साउथ फिल्म स्टार्स के फिल्मी कैरेक्टर्स से भी मिलती-जुलती है. वहीं इसी बीच अल्लू अर्जुन की स्टाइल वाली मूर्तियां भी मार्केट में देखने को मिल रही है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन दिनों कई मूर्ति निर्माता पुष्पा स्टाइल में बप्पा की मूर्ति बना रहे हैं, जो लोगों को भी खूब पसंद आ रही है. वहीं, बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी बप्पा की इन प्रतिमाओं को घर ले जा रहे हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में पुष्पा राज स्टाइल वाली गणपति बप्पा की मूर्ति नजर आ रही है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'अबकी बार पुष्पा राज अवतार.' 
 

* ""खतरे में मासूमों की जान, Bareilly में ऑटोरिक्शा के ऊपर बैठे स्कूली बच्चों का Video वायरल
* 'Video:'बीच सड़क किंग कोबरा और नेवले के बीच हुआ ताबड़तोड़ मुकाबला, Video में देखें आगे क्या हुआ
* "Chandigarh Police ने अनोखे अंदाज में शराबियों को दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है VIDEO


देखें वीडियो- प्रेगनेंट आलिया भट्ट का ब्लैक आउटफिट में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com