शादी के कार्ड में गलती से हो गया अर्थ का अनर्थ, रिश्तेदार टेंशन में जाएं की नहीं

वायरल हो रहे इस शादी के कार्ड के फोटो ने धमाल मचा रखा है, जिसमें एक छोटी सी मिस्टेक के चलते अर्थ का अनर्थ हो गया, हाल यह है कि अब इस वेडिंग कार्ड को पढ़ने वाला सोच में पढ़ा हुआ है, बंदा शादी में बुला रहा है या आने से मना कर रहा है.

शादी के कार्ड में गलती से हो गया अर्थ का अनर्थ, रिश्तेदार टेंशन में जाएं की नहीं

शादी के कार्ड पर लिखी ये बात पढ़कर सोच में पड़ गए रिश्तेदार, लोगों ने कहा 'गजब बेइज्जती है यार'

शादी का सीजन हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री दिल जीत लेती है, तो कभी डीजे या फिर बारात में ठुमके लगाते लोगों का डांस हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देता है. बैंड बाजा बारात से लेकर शादी के कार्ड तक हर एक छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज का खासा ख्याल रखा जाता है. हाल ही में शादी के एक कार्ड का फोटो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे पढ़कर एक मिनट के लिए आप भी गहरी सोच में डूब जाएंगे. अब ये फोटोशॉप है या सच... इस बात की अब तक पुष्टी नहीं हो पाई है.

हाल ही में वायरल एक शादी के कार्ड पर इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं, जिसमें एक छोटी सी मिस्टेक के चलते अर्थ का ही अनर्थ हो गया, जिसके चलते इस वेडिंग कार्ड को पढ़ने वाला सोच में पढ़ जाएगा कि, बंदा शादी में बुला रहा है या आने से मना कर रहा है. अब ये फोटोशॉप है या सच... इस बात की अब तक पुष्टी नहीं हो पाई है. दरअसल, शादी का कार्ड लोगों को आमंत्रित करने के लिए होता, लेकिन कई बार कुछ खास लिखवाने के चक्कर में कुछ नयाब ही लिख जाता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस शादी के कार्ड के फोटो में देखने को मिल रहा है. अक्सर 'मेरे चाचू या फिर बुआ की शादी में जलूल-जलूल आना' या फिर 'हल्दी है, चंदन है, रिश्तों का बंधन है' जैसी लाइनें आपने कार्ड में तो बहुत देखी होंगी, जिनके बिना शादी के कार्ड कुछ अधूरे-अधूरे और सूने- सूने से लगते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस फोटो में कुछ और ही माजरा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें पोस्ट

इस वायरल शादी के कार्ड में एक छोटी सी मिस्टेक के चलते कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई. दरअसल, कार्ड में लिखना था 'भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस, तुम भूल ना जाना आने को' लेकिन गलती से लिखा गया, 'भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस, तुम भूल जाना आने को'. इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर Jokes hi jokes नाम के काउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इसी साल 13 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4.5k लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये कार्ड तो देखा देखा लग रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गजब बेइज्जती है यार.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कार्ड छापने वाले ने बुलाने वाले के मन की बात छाप दी.' 
 

देखें : बीएस येदियुरप्पा के बेटे ने मंदिर में कांग्रेस नेता के पैर छुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com