छोटी उम्र में तलवार से कर ली दोस्ती, मार्शल आर्ट में माहिर है बच्ची, 98 लाख लोगों ने देखा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची तलवार के साथ तलवारबाजी कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस बच्ची का नाम जेस जेन मैकपार्लैंड (Jesse Jane McParland) है. इस बच्ची की उम्र 16 साल है.

छोटी उम्र में तलवार से कर ली दोस्ती, मार्शल आर्ट में माहिर है बच्ची, 98 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Social Media Viral Video: 16 साल की उम्र में जहां लोग खिलौने से खेलते हैं, वहीं एक बच्ची तलवार के साथ खेल रही है. ऐसा लग रहा है कि इसने तलवार से दोस्ती कर ली. सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची तलवार के साथ प्रदर्शन कर रही है. इस बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. यह बच्ची मार्शल आर्ट का नज़ारा पेश कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है,

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची तलवार के साथ तलवारबाजी कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस बच्ची का नाम जेस जेन मैकपार्लैंड (Jesse Jane McParland) है. इस बच्ची की उम्र 16 साल है, मगर इसकी स्किल को देखने के बाद इससे लड़ने के बारे में भूल ना सोचिएगा. मार्शल आर्ट में ये लड़की माहिर है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ItsWeary नाम के यूज़र हैंडल से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को करीब 9.8 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बच के रहना पड़ेगा. इससे कोई टकराने की कोशिश करेगा.

WhatsApp की मैसेज सर्विस हुई बाधित, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की परेशानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com