मछली पकड़ रहे थे दोस्त, नीचे से आई शार्क और जबड़े से पकड़ ली नाव और फिर... देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर एक सफेद खतरनाक शार्क (great white shark) का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो मछली पकड़ने गए कुछ दोस्तों के एक समूह द्वारा रिकॉर्ड किया गया था.

मछली पकड़ रहे थे दोस्त, नीचे से आई शार्क और जबड़े से पकड़ ली नाव और फिर... देखें Shocking Video

मछली पकड़ रहे थे दोस्त, नीचे से आई शार्क और जबड़े से पकड़ ली नाव

सोशल मीडिया पर एक सफेद खतरनाक शार्क (great white shark) का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो फ्लोरिडा में टाम्पा खाड़ी (Tampa Bay in Florida) के पानी में मछली पकड़ने गए कुछ दोस्तों के एक समूह द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जब अचानक एक विशाल शार्क ने उनके बेहद करीब आ गई.

एरिका एलमंड  (Erika Almond) ने फॉक्स 13 टाम्पा बे (Fox 13 Tampa Bay) को बताया, यह सासों को रोक देने वाला था. जब अचानक एक विशाल शार्क आकर हमारी बोट के एक हिस्से को अपने जबड़े से काटने लगी. उसने कहा, "यह असामान्य नहीं है, जब आप मछली पकड़ रहे हों तो उम्मीद करते हैं कि शार्क आ सकती है. लेकिन, यह काफी अनोखा था, जब एक लगभग 14- से 16 फुट की बड़ी सफेद शार्क अचानक हमारे सामने आ गई. हम विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि हम क्या देख रहे थे."

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मिस एलमंड अपनी नाव पर टायलर लेवेस्क, पीटर लेम्बी, और ग्रेचेन कूपर नाम के दोस्तों के साथ "ऑफशोर थैरेपी" (Offshore Therapy) नाम की बोट पर थी. यह वीडियो मिस एलमंड ने फेसबुक पर शेयर किया है जिसमें एक बड़ी सफेद शार्क नाव के कुछ हिस्से को काटते हुए नज़र आ रही है.

देखें Video:

टायलर लेवेस्क, जो कि वान के कैप्टन थे, उन्होंने कई बार शार्क को वहां से दूर भगाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही शार्क ने नाम के कुछ हिस्से को काट लिया था.


मिस एलमंड ने कहा, ‘यह दृश्य हम सभी के लिए काफी अद्भुत था. और आपके कभी पहले से पता नहीं होता कि आपके साथ क्या होने वाला है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विशाल सफेद शार्क पृथ्वी पर सबसे बड़ी शिकारी मछली (the largest predatory fish on Earth) हैं. वे लंबाई में 20-फीट तक बड़ी हो सकती हैं.