तेज़ बारिश में प्लास्टिक ओढ़े दुर्गा पूजा पंडाल देखने निकले थे कुछ दोस्त, वायरल हुआ Video, अब लोग कर रहे तारीफ

वायरल हो रहे वीडियो में, दोस्तों के एक समूह को प्लास्टिक के कवर के नीचे छिपते और एक पंडाल से दूसरे पंडाल में जाते देखा जा सकता है.

तेज़ बारिश में प्लास्टिक ओढ़े दुर्गा पूजा पंडाल देखने निकले थे कुछ दोस्त, वायरल हुआ Video, अब लोग कर रहे तारीफ

तेज़ बारिश में प्लास्टिक ओढ़े दुर्गा पूजा पंडाल देखने निकले थे कुछ दोस्त

कोलकाता (Kolkata) में जहां दुर्गा पूजा का जश्न (Durga Puja celebrations) जोरों पर है, वहीं लगातार हो रही बारिश खेल बिगाड़ रही है. जहां कुछ पंडाल के शौकीनों को शहर और आसपास जाना मुश्किल हो रहा है, वहीं दोस्तों के एक समूह ने बारिश को उत्सव का मज़ा खराब नहीं करने दिया. उन सबने मिलकर कुछ ऐसा किया, जिससे बारिश के बीच पंडालों का दौरा करना संभव हो गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने उनकी भावना की सराहना की है. वीडियो को श्रीरूपा चटर्जी ने फेसबुक पर पोस्ट किया था. इसे 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में, दोस्तों के एक समूह को प्लास्टिक के कवर के नीचे छिपते और एक पंडाल से दूसरे पंडाल में जाते देखा जा सकता है. यह वीडियो पूरी तरह से उत्सव की सच्ची भावना को दर्शाता है.लोगों को उनके विचार और सबसे महत्वपूर्ण बात, उनकी उत्सव की भावना बहुत पसंद आई.

देखें Video:

\

बता दें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बहुत धूमधाम से मनाई जाती है. दो साल के कोविड -19 प्रतिबंधों के बाद, लोग आखिरकार अपने घरों से बाहर आ गए हैं, पूर्व-महामारी के समय की तरह ही त्योहार मना रहे हैं. हालांकि, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले 72 घंटों में पूरे दक्षिण बंगाल में मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुग्राम के कलाकार ने चारपाई पर बनाया गौतम बुद्ध का चित्र