विज्ञापन
This Article is From Feb 12, 2017

शादी में 'हीरो' बना कुत्ता, समय पर न मारता एंट्री तो हो जाती गड़बड़

शादी में 'हीरो' बना कुत्ता, समय पर न मारता एंट्री तो हो जाती गड़बड़
शादी समारोह में अक्सर ऐसी घटनाएं घटती हैं जब वहां दुल्हा-दुल्हन से ज्यादा किसी और शख्स की चर्चा होने लग जाती है. ऐसे शख्स को आमतोर पर शादी का हीरो भी कहा जाता है. ब्रिटेन के एक शादी समारोह का हीरो कोई इंसान नहीं बल्कि एक कुत्ता रहा. इस समारोह में कुत्ते की एंट्री होते ही वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे. कुछ लोग तो यहां तक बातें करते दिखे कि अगर ये कुत्ता समय पर नहीं आता तो शायद शादी को टालनी भी पड़ सकती थी.

शादी की अंगूठी लेकर पहुंचा कुत्ता

डेली मेल की खबर के मताबिक लारा और जेम्स रसेल शादी के लिए पहुंचे थे. पादरी ने जब जेम्स से अंगूठी निकालने के लिए कहा तो उसने अपने दोस्त क्रेग रोड्स की ओर इशारा किया. क्रेग तो पहले अपनी जेब टटोलने लगा. उसने ऐसी शक्ल बनाई जैसे वह अंगूठी लाना भूल गया हो. इसके क्रेग बाहर ने अपने मोबाइल से एक नंबर डॉयल किया. उसने वह कॉल अपने फ्रेंच बुलडॉग जॉर्ज को किया था.

कुत्ता जॉर्ज अपने घर में आराम फरमा रहा होता है. कॉल जाते ही वह जागता और फोन रिसीव करने के बाद वहीं पास में रखे डब्बे से अंगूठी लेकर वहां से चल देता है. इसके बाद वह सीढ़ियों और ऊबड़-खाबड़ रास्तों से होते हुए शादी समारोह में पहुंचता है. कुत्ता अंगूठी दूल्हे को देता है, जिसके बाद शादी की रस्म निभाई जाती है. अंगूठी मिलते ही दूल्हे-दुल्हन के चेहरे खिल उठते हैं.

दिलचस्प यह है कि कुत्ता जब शादी समारोह में एंट्री मारता है तो वह दूल्हे के दोस्त (बेस्ट मैन) वाली ड्रेस पहने हुए होता है. कुत्ते को इस रूप में देखकर वहां मौजूद लोग ठहाका लगाने लगते हैं.

बताया जा रहा है कि दूल्हे के दोस्त ने पूरी तैयारी से शादी समारोह में इस घटना को प्लान किया था. कुत्ते के अंगूठे लेकर आने की हर हरकत को कैद करने के लिए उसने बकायदा कैमरे का इंतजाम किया था. शादी समारोह में कुत्ते के बेस्ट मैन निभाने वाले रोल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चित हो रहा है. साथ ही कुत्ते के बेस्ट मैन वाली ड्रेस की भी काफी बातें हो रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
शादी में 'हीरो' बना कुत्ता, समय पर न मारता एंट्री तो हो जाती गड़बड़
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com