आर्मी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में काम करने लगी ये महिला, कहती है- इससे आत्मविश्वास बढ़ता है

किसी भी देश के लिए आर्मी बहुत ज़्यादा ही ज़रूरी है. आर्मी देश की रक्षा करती है. अपने देश के लिए आर्मी अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं. आर्मी से जुड़ी एक ख़बर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

आर्मी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में काम करने लगी ये महिला, कहती है- इससे आत्मविश्वास बढ़ता है

किसी भी देश के लिए आर्मी (Army) बहुत ज़्यादा ही ज़रूरी है. आर्मी देश की रक्षा करती है. अपने देश के लिए आर्मी अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं. आर्मी से जुड़ी एक ख़बर सोशल मीडिया (Army Videos on Social Media) पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. दरअसल, एक अमेरिकी महिला, ने आर्मी की जॉब इसलिए छोड़ दी ताकि वो एडल्ट फिल्मों में काम कर सकें. लोगों को ये ख़बर बहुत चकित कर रही है. इस खबर पर सोशल मीडिया में कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहे हैं.

डेली स्टार की ख़बर के अनुसार, कायली गनर (Kayley Gunner) नाम की महिला अमेरिकी आर्मी से जुड़ी हुई थीं. उन्होंने अमेरिका के लिए 5 साल काम किया है. काम करने के बाद उन्होंने आर्मी की नौकरी छोड़ दी और एडल्ट कंटेंट बनाने लगी. ख़बर के मुताबिक, उन्होंने बताया कि आर्मी में उन्होंने बेहतरीन समय बिताया है. मगर एडल्ट कंटेंट बनाने में काफी आत्मविश्वास बढ़ता है. था. इससे उन्हें कॉन्फिडेंस आता था. (Ex-Army Military officer becomes adult film actress) 

कायली सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वो कहती हैं कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से बहुत ज़्यादा खुश हैं. वो इसे एंजॉय कर रही हैं. वो अपनी न्यूड फोटोज और वीडियोज बेचकर लाखों रुपये कमा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com