13 फुट के घड़ियाल ने चालाकी से किया बतख का शिकार, पीछे से आया और फिर... देखें Shocking Video

बड़े से घड़ियाल (Alligator) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी हलचल पैदा की हुई है. बड़े से घड़ियाल ने बतख का चालाकी से शिकार (Alligator Devouring A Duck) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

13 फुट के घड़ियाल ने चालाकी से किया बतख का शिकार, पीछे से आया और फिर... देखें Shocking Video

घड़ियाल ने चालाकी से किया बतख का शिकार, पीछे से आया और फिर... देखें Video

एक बड़े से घड़ियाल (Alligator) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी हलचल पैदा की हुई है. बड़े से घड़ियाल ने बतख का चालाकी से शिकार (Alligator Devouring A Duck) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कई लोग इस वीडियो को बिल्कुल जुरासिक पार्क (Jurassic Park) फिल्म की सीन की तरह बता रहे हैं. फ्लोरेडा में एक नदी में 13 फुट के घड़ियाल ने बतख तो शिकार बनाया. उसने लोगों के सामने यह शिकार किया.

लीसबर्ग में दो हंटर्स केविन स्टाइप और कास कोवे बतख के शिकार के लिए पहुंचे थे. तब उन्होंने बड़े से घड़ियाल को देखा. कास कोवे ने वीडियो को अपने निजी फेसबुक प्रोफाइल पर साझा किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह सिर्फ फिशिंग नहीं है. बड़ा से घड़ियाल ने हटिंग के दौरान बतख को खा लिया.'

देखें Shocking Video:

साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 7.3 लाख से अधिक बार देखा है और लगातार इसके व्यूज बढ़ रहे हैं. इस पोस्ट को भी लोगों ने बहुत से कमेंट इकट्ठा किए हैं. कई लोग इतने बड़े घड़ियाल को देखकर हैरान रह गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'इतना बड़ा घड़ियाल मैंने पहली बार देखा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'घड़ियाल के सामने बतख कितनी छोटी लग रही है. इससे उसका पेट कैसे भरा होगा.'